Menu
blogid : 319 postid : 668613

एक ने दिल तोड़ा तो दूसरे ने हाथ थामा

बॉलीवुड में ऐसी अभिनेत्रियों की कमी नहीं है जो आज भी हिन्दी फिल्मों में अपना मुकाम बनाने लिए जंग लड़ रही हैं. कभी उन्हें बेहतरीन फिल्में नहीं मिलती हैं तो कभी उनकी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर सफलता नहीं मिलती है पर अनुष्का शर्मा की किस्मत ने उनका साथ दिया और पांच सालों में ही वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हो गईं.


anushka sharmaअनुष्का शर्मा ने हाल ही में बॉलीवुड में पांच साल पूरे कर लिए और इस खुशी में उन्होंने बॉलीवुड की उन तमाम हस्तियों को धन्यवाद कहा, जिन्होंने उन्हें एक बेहतरीन अभिनेत्री बनाने में मदद की. इनमें शामिल हैं बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान जिनके साथ अनुष्का शर्मा ने अपनी पहली सुपरहिट फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी की और बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक यश राज चोपड़ा जिन्होंने अनुष्का शर्मा को अपनी अंतिम फिल्म ‘जब तक है जान’ में काम दिया. फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से लेकर ‘जब तक है जान’ तक अनुष्का शर्मा के फिल्मी कॅरियर में कई उतार चढ़ाव आए पर उन्होंने मानो जैसे यह तय कर लिया था कि उन्हें अपना नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल करवाना ही है.

जब प्यार ही नहीं हुआ तो फिर शादी कैसी ?


अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में पांच साल पूरे किए पर इस बीच उनकी फिल्मी लाइफ ही नहीं बल्कि निजी जिंदगी में भी कई उतार चढ़ाव आए. ‘बैंड बाजा बारात’ फिल्म के बाद अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह की जोड़ी काफी पसंद की जाने लगी जिसके चलते हुए इन दोनों का निजी जिंदगी में भी गहरा जुड़ाव हो गया. रणवीर सिंह ने अनुष्का शर्मा का दिल तोड़ दिया और दीपिका पादुकोण का हाथ थाम लिया. बॉलीवुड सूत्रों के अनुसार इन दिनों क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बीच अफेयर की खबरें सुनने को मिल रही हैं. खबर यह भी आ रही है कि जल्द ही दोनों सगाई करने जा रहे हैं. हालांकि दोनों की ओर से अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन दोनों की बढ़ती नजदीकियां कुछ ऐसा ही हाल ए दिल बयां कर रही हैं.


आखिरकार सलमान ने ऐसा क्यों किया ?

बीस साल बाद भी याद हैं वो लम्हें

क्या एक फिल्म के लिए ड्रामा किया गया था


anushka sharma bollywood actress

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *