Menu
blogid : 319 postid : 1400232

‘भूत पुलिस’ के बाद एक और हॉरर-कॉमेडी फिल्म रिलीज, आने वाली हैं 7 और भुतिहा मूवी

हॉरर-कॉमेडी फिल्मों को हमेशा से ही दर्शक पसंद करते रहे हैं। इसी वजह से इस जॉनर की फिल्में अकसर रिलीज की कतार में होती हैं। हाल ही में सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस रिलीज हुई, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। अब तापसी पन्नू की हॉरर-कॉमेडी फिल्म भी रिलीज हो गई है। इसके अलावा भुतिहा और थ्रिलर फिल्मों की लंबी लिस्ट है।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 17 Sep, 2021

 

 

हॉरर-कॉमेडी फिल्म ऐनाबेल सेतुपति रिलीज-
खूबसूरत अभिनेत्री तापसी पन्नू की हॉरर-कॉमेडी फिल्म एनाबेल सेतुपति 17 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। फिल्म में तापसी पन्नू के साथ साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति लीड रोल में हैं। बता दें कि पिछले सप्ताह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ही हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस भी रिलीज हुई थी, जिसे जबरदस्त सराहना मिली थी।

 

 

7 हॉरर-थ्रिलर फिल्में रिलीज होने की तैयारी में-
भूत पुलिस और एनाबेल सेतुपति के बाद भी करीब 7 फिल्में डिजिटल और सिनेमाघरों में रिलीज होने की तैयारी में हैं। इनमें अभिनेता कार्तिक आर्यन की हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया-2 भी शामिल है। इसके अलावा विवेक ओबरॉय की हॉरर-थ्रिलर फिल्म रोजी: द सैफरॉन चैप्टर भी लिस्ट में है। फिल्म का ट्रेलर 20 अगस्त को रिलीज हो चुका है।

 

 

नवंबर में रिलीज होगी भुतिहा फिल्म छोरी-
अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी हॉरर-कॉमेडी फिल्म फोनभूत के जरिए बड़े पर्दे पर आ सकती हैं। इसके अलावा आफताब शिवदासानी की फिल्म धुंध, वरुण धवन की भेड़िया और फिल्म स्त्री की प्रीक्वल फिल्म मुझा भी दर्शकों को रोमांचित करने वाली हैं। बीते सप्ताह अभिनेत्री नुसरत भरूचा की हॉरर फिल्म छोरी की रिलीज डेट भी फाइनल हो गई है। फिल्म छोरी अमेजन प्राइम वीडियो पर इसी साल नवंबर में रिलीज होगी।…Next

 

 

ये भी पढ़ें –

Emmy Awards 2021: वेबसीरीज द क्राउन ने जीते सबसे ज्यादा अवॉर्ड, विनर्स लिस्ट

बुसान फेस्टिवल में दो बॉलीवुड फिल्में, अक्टूबर में होगी अवॉर्ड की घोषणा

जंग, साहस और फतेह की सच्ची कहानियां लेकर आ रहीं ये 9 फिल्में, लिस्ट देखें

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *