Menu
blogid : 319 postid : 2976

माधुरी से इन्होंने भी प्यार किया था

anil kapoor and madhuri dixitमाधुरी….माधुरी एक समय था जब बॉलीवुड में हर कोई इस नाम को पुकारता था और अधिकांश अभिनेता ऐसे थे जो माधुरी को अपना दिल दे बैठे थे. माधुरी को अपने दिल ही दिल में प्यार करने वालों में से एक नाम उस अभिनेता का भी रहा है जिसे कभी बॉलीवुड का सुपरहिट अभिनेता माना जाता था. बॉलीवुड के बहुत कम अभिनेता ऐसे हैं जिन्हें लोग हजारों साल बाद भी बड़े पर्दे पर अभिनय करता हुआ देखना चाहते है और उन्हीं में से एक नाम अनिल कपूर का भी है. अनिल कपूर आज भी अपने अभिनय की कला से अपने चाहने वालों का दिल जीत लेते हैं पर अनिल कपूर का दिल जीतने वाली अभिनेत्री माधुरी थीं. अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित के बारे में कहा जाता है कि दोनों ही एक-दूसरे को प्यार करने लगे थे पर कभी भी अपने प्यार का इजहार ना कर सके.

Raed: Anil Kapoor and Madhuri Dixit


अनिल-माधुरी की सफल जोड़ी फिर दिखेगी!

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित के बीच मन-मुटाव तब हुआ था, जब अनिल ने अपनी बेटी सोनम कपूर की फिल्म के लिए माधुरी को अप्रोच किया था लेकिन माधुरी ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया था. यह फिल्म ‘फ्रिकी फ्रेंड’ का हिंदी वर्जन है और इसमें माधुरी को सोनम की मां का रोल ऑफर किया गया था पर कुछ समय बाद ही माधुरी ने इस रोल के लिए हां कर दिया था. कुछ समय बाद अनिल और माधुरी एक साथ इस फिल्म में अभिनय करते हुए नजर आएंगे.

Read:Sonam Kapoor-Birthday Special


anil kapoorअनिल कपूर का फिल्मी सफर

नेशनल फिल्म अवार्ड और फिल्मफेयर अवार्ड जैसे कई बड़े खिताब जीत चुके अनिल कपूर ने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत फिल्म ‘हमारे तुम्हारे’ (1979) से की. अनिल कपूर अपने समय के सबसे कामयाब अभिनेता माने जाते हैं और अब भी फिल्मों में सक्रिय भूमिकाएं निभाते हैं.


उनकी कुछ फिल्में जैसे तेजाब, मिस्टर इंडिया, मशाल, जानबाज, ठिकाना, राम लखन, लाडला, बुलंदी, बेटा आदि फिल्में तो अपने समय की ब्लॉकबस्टर थीं. उनका मजाकिया व्यवहार हो या एक्शन रूप सभी को दर्शकों ने भरपूर सराहा.  अनिल कपूर  नो एंट्री, वेलकम, स्लमडॉग मिलेनियर भी बहुत कामयाब रहीं.

Read: Anil Kapoor Profile

अमिताभ बच्चन के बाद तो जैसे लाइन ही लग गई


Tags: Anil Kapoor, Anil Kapoor Profile, Anil Kapoor Biography, Anil Kapoor movies list, Anil Kapoor upcoming movies, Anil Kapoor affairs, Anil Kapoor and Madhuri Dixit, Anil Kapoor and Madhuri Dixit upcoming movie, अनिल कपूर, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *