Menu
blogid : 319 postid : 1399320

सप्ताहभर में तीसरी फिल्म की रिलीज कैंसिल, बिगबी की फिल्म तय डेट पर नहीं आएगी

कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने बॉलीवुड पर असर करना शुरू कर दिया है। बीते एक सप्‍ताह के अंदर बॉलीवुड की 3 बड़ी हिंदी फिल्‍मों की रिलीज कैंसिल कर दी गई है। इन फिल्मों में अगले सप्‍ताह आने वाली अमिताभ बच्‍चन की चर्चित फिल्‍म भी शामिल है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण फिल्‍मों की कमाई पर भी विपरीत असर देखने को मिल रहा है।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 30 Mar, 2021
Chehre Movie Poster.

अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍म रिलीज टली
कोरोना की वजह से कई महीनों तक बंद रहे सिनेमाघरों को कुछ महीने पहले ही नियमों और शर्तों के साथ ओपेन किया गया है। अब फिर से हिंदी मार्केट में संक्रमण बढ़ने से फिल्‍ममेकर्स फिल्‍मों की रिलीज कैंसिल कर रहे हैं। मूवी क्रिटिक तरन आदर्श के अनुसार अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍म चेहरे की रिलीज डेट कैंसल कर दी गई है।

9 अप्रैल को पर्दे पर आने वाली थी पिक्‍चर
मिस्‍ट्री थ्रिलर फिल्‍म चेहरे 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन, अब इसे आगे बढ़ा दिया गया है। मेकर्स की ओर से जारी स्‍टेटमेंट में बताया गया है कि बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण गाइडलाइंस का पालन करना है। इस वजह से फिल्‍म की रिलीज डेट पोस्‍टपोंड की जा रही है। नई रिलीज डेट जल्‍द एनाउंस की जाएगी।

इन दो फिल्‍मों की टल चुकी है रिलीज
इससे पहले 26 मार्च को सुपरहिट फिल्‍म बंटी और बबली के दूसरे पार्ट की रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी गई। फिल्‍म को पोस्‍टपोन करने का कारण कोरोना बताया गया है। बंटी और बबली 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। जबकि, उससे पहले 23 मार्च को फिल्‍म हाथी मेरे साथी के हिंदी वर्जन की रिलीज डेट टाल दी गई थी। इन दोनों फिल्‍मों की नई रिलीज डेट आने वाले दिनों में अनाउंस हो सकती है।

Bunty aur Babli Movie and Haathi Mere Saathi Film Poster.

हिंदी मार्केट पर कोरोना का बुरा असर
कोरोना के कारण हिंदी मार्केट में फिल्‍मों की कमाई पर भी बुरा असर पड़ रहा है। 11 मार्च को रिलीज हुई राजकुमार राव की फिल्‍म रूही एक सप्‍ताह में करीब 17 करोड़ रुपये ही कमा सकी थी। जबकि, 19 मार्च को रिलीज हुई जॉन अब्राहम की फिल्‍म मुंबई सागा 7 दिनों में करीब 14 करोड़ रुपये ही कमा सकी थी। वहीं, 25 मार्च को रिलीज हुई फिल्‍म्‍ गॉडजिला वर्से कांग ने साउथ मार्केट में जबरदस्‍त कमाई करते हुए 29 मार्च तक 28 करोड़ से अधिक कमा लिए हैं।

00

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *