Menu
blogid : 319 postid : 1395548

जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने ड्राइवर और हेल्पर को दी लाखों की मदद, बेहद खास है वजह

Shilpi Singh

19 Mar, 2019

आलिया भट्ट ने 15 मार्च को क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली के साथ अपना 26वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। आलिया को बर्थ डे पर कई गिफ्ट भी मिले हैं। मगर आलिया ने अपने बर्थ डे पर दो लोगों को एक खास गिफ्ट दिया है। जी हां, उन्होंने अपने ड्राइवर और हेल्पर को एक गिफ्ट दिया है। वैसे आलिया के लिए रणबीर कपूर ने भी खास तोहफा तैयार करके रखा है लेकिन उसके लिए आलिया को पहले अपनी फिल्मों से काम खत्म करना होगा उसके बाद ही वो रणबीर के साथ कहीं जा पाएंगी।

 

 

 

ड्राइवर सुनील और हेल्पर अनमोल सालों से आलिया के साथ

 

View this post on Instagram

#GharMorePardesiya today at 12:30pm❤️

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

 

रिपोर्ट के मुताबिक आलिया की पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के वक्त से अब तक आलिया के लिए उनका ड्राइवर सुनील और हेल्पर अनमोल काम कर रहे हैं। आलिया के अब तक के सफर में दोनों हमेशा रहे हैं। इसलिए एक्ट्रेस ने दोनों को जन्मदिन के मौके पर खुद का घर खरीदने के लिए रकम दी है।

 

50-50 लाख रुपये दिए हैं

 

View this post on Instagram

♥️

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

 

रिपोर्ट के मुताबिक आलिया ने अपने बर्थ डे पर अपने ड्राइवर और हेल्पर अनमोल को 50-50 लाख रुपये दिए हैं। आलिया ने उन्हें यह पैसे घर खरीदने के लिए दिए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील और अनमोल दोनों ने ही 1 बीएचके जुहु गली और खान डांडा में बुक करा दिया है।

 

हाल ही में गली बॉय हुई है सुपरहिट

 

View this post on Instagram

Ek numberrrr👌

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

 

आलिया की फिल्में इन दिनों बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। इसी साल रिलीज हुई फिल्म ‘गली बॉय’ लोगों को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म में आलिया के किरदार को काफी सराहा जा रहा है। उनकी एक्टिंग सभी को बहुत पसंद आई है।

 

रणबीर कपूर ने दिया ये गिफ्ट

 

View this post on Instagram

शिवा और इशा 💫 #brahmastra

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

 

आलिया भट्ट के जन्मदिन पर बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर आधी रात उनके घर बर्थडे विश करने पहुंचे थे। आधी रात का टाइम रणबीर ने इसलिए चुना था ताकि मीडिया से बचा जा सके। हालांकि, फिर भी रणबीर के फोटोज कैमरे में कैद हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया को बर्थडे पर बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने बेहद महंगा गिफ्ट दिया है। रिपोर्ट की मानें तो रणबीर ने आलिया के साथ लग्जरी हॉलिडे प्लान किया है। दोनों अमेरिका में वेकेशन एन्जॉय करने जाएंगे।

 

कलंक में आएंगी नजर

 

View this post on Instagram

ROOP ❤️ #WomenOfKalank

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

 

वर्कफ्रंट की बात करें, तो आलिया भट्ट ‘कलंक’ फिल्म में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। इसके अलावा अपने बर्थडे पर आलिया भट्ट ने बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म RRR साइन की है। वहीं, जल्द ही वो रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। वहीं, आलिया करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में नजर आएगी।…Next

 

Read More:

सलमान से अजय तक, इन स्टार को आजतक नहीं मिला फिल्‍मफेयर का बेस्‍ट एक्‍टर अवॉर्ड

दूरदर्शन के एक सीरियल में काम करते थे राजपाल यादव, ट्रक से जाते थे स्कूल

जब आमिर खान की वजह से बाथरूम में रोई थी दिव्या भारती! सलमान ने ऐसे संभाला था

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *