Menu
blogid : 319 postid : 1393489

2019 में होगा बॉलीवुड का घमासान, टकराने वाली हैं बड़े सितारों की फिल्में

Shilpi Singh

18 Nov, 2018

बॉलीवुड का यह रिवाज कई दशकों से चला आ रहा है कि या तो एक समय में कोई फिल्म नहीं आती या फिर दो सुपरस्टार एक साथ अपनी फिल्में रिलीज करके एक दूसरे को टक्कर देते हैं। जहां 2018 में फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ और ‘गोल्ड’ में जॉन अब्राहिम और बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की टक्कर हुई थी तो अब आगामी साल में भी ऐसा ही संयोग जुडने जा रहा है। लेकिन इस बार दोनों के अलावा दो सुपरस्टार रणबीर कपूर और सलमान खान भी एक दूसरे को टक्कर दे सकते हैं।

 

 

 

स्वतंत्रता दिवस पर टकराएंगी ये फिल्में

 

 

इस साल की टॉप कलेक्शन वाली फिल्मों में शामिल रही ‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ ने बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को जमकर टक्कर दी थी, वहीं अब 2019 में भी दोनों स्टार आपस में भिड़ने के लिए तैयार हैं। अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘मंगलयान’ को इसी दिन रिलीज करने की तैयारी में हैं तो जॉन की फिल्म ‘बाटला हाउस’ भी स्वतंत्रता दिवस पर सामने आने को तैयार है।

 

15 अगस्त को फिर होगी टक्कर

 

 

इतना ही नहीं इन दोनों के राजकुमार राव की फिल्म भी दर्शकों को रिझाने के लिए सामने आ सकती है। जी हां यानी अगले साल का 15 अगस्त बॉलीवुड के लिए बेहद स्पेशल है। राजकुमार राव की ‘मेड इन चायना’ भी इसी दिन आने के लिए तैयार है। तो अब देखते हैं दर्शक अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम और राजकुमार राव में से किसे ज्यादा पसंद करते हैं।

 

क्रिसमस पर भी होगा घमासान

 

 

बॉलीवुड के दीवानों की 2019 में सच में काफी लॉटरी लगने वाली है। क्योंकि स्वतंत्रता दिवस के बाद क्रिसमस पर एक बार फिर से दो बड़े स्टार बॉलीवुड के भाई सलमान खान और रणबीर कपूर की फिल्में टकराने के लिए तैयार होंगी। जहां रणबीन कपूर की सुपरहीरोज थीम वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ दिवाली की जगह अब क्रिसमस पर रिलीज होने की बात सामने आई है, तो वहीं सल्लू मियां की फिल्म ‘किक 2’ भी इसी दिन रिलीज होने की खबर है।…Next

 

Read More:

अपनी शादी में इतना खर्च करेंगे दीपिका-रणवीर, सीप्लेन से आएगी ‘मस्तानी’ की बारात!

इटली में 4 फेरे लेकर एक दूजे के हुए दीपिका-रणवीर, सामने आई ये तस्वीरें

इटली में रणवीर-दीपिका से पहले बॉलीवुड और हॉलीवुड के ये स्टार रचा चुके हैं शादी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *