Menu
blogid : 319 postid : 1353422

मार्शल आर्ट में पिता अक्षय की तरह माहिर हैं बेटे आरव, जानें कैसी है इनकी लाइफस्टाइल

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भले ही 50 साल के हों, लेकिन उनकी फिटनेस और उनकी स्टाइल को देखकर नहीं लगता है कि ये एक्शन हीरो 50 साल के हैं. अक्षय पिछले कई सालों से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं और उम्मीद है कि जल्द ही उनके बेटे आरव भी बॉलीवुड में कदम रखेंगे और आरव ने इसकी तैयारी सालों पहले से शुरू कर दी है. वैसे आरव और अक्षय अपना जन्मदिन एक ही महीने में मनाते हैं, जहां अक्षय 9 सितंबर को अपना जन्मदिन मनयाा है, वहीं आज उनके बेटे का जन्मदिन है. तो चलिए जानते हैं कैसी है आरव की लाइफस्टाइल.

cover aarav



साल 2002 में हुआ है आरव का जन्‍म

aky son


आरव का जन्‍म 15 सितंबर 2002 को हुआ है और अब वह करीब 15 साल के हो गए हैं. आरव अपने पिता की तरह ही बेहद स्मार्ट और फिट हैं. आरव ने मुंबई के जुहू स्‍थित इकोले मोंडियाल वर्ल्ड स्कूल से पढ़ाई की है. साथ ही कुकिंग कोर्स की भी पढ़ाई की है, इसकी ट्रेनिंग आरव ने लंदन में ली है.

पिता की तरह है जूडो-कराटे का शौक


arv00


आरव भी अक्षय की तरह फिटनेस पर बेहद ध्यान देते हैं और यही वजह है कि वह खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट करते हैं. आरव ने जूडो-कराटे में फर्स्‍ट डिग्री ब्‍लैक बेल्‍ट हासिल किया है.


4 साल की उम्र से मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग

aaravv


बताया जाता है कि आरव ने 4 साल की उम्र से ही मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग शुरू कर दी. जूडो नेशनल चैंपियनशि‍प में उन्‍होंने गोल्‍ड मेडल भी जीता है. इससे ये साबित हो रहा है कि आरव बॉलीवुड में एक्शन करने के लिए तो बिल्कुल तैयार हैं.

मां की बुक लॉन्च में आए थे नजर

cover aarav


पिता की तरह ही आरव भी पार्टी से दूर ही रहते हैं, वो अक्सर अपने परिवार के साथ ही नजर आते हैं. हाल ही में आरव मां ट्विंकल खन्‍ना की बुक लॉन्‍च‍िंग पर नजर आए थे. आप तस्वीरों में देख सकते हैं आरव बेहद ही स्मार्ट नजर आ रहे हैं.

पीएम के साथ आ चुके हैं नजर

aarav pm

इंटरनेशनल फ्लीट रिव्‍यू के दौरान पीएम और अक्षय कुमार ने एक शो में शिरकत की थी, इस दौरान आरव भी वहीं मौजूद थे. अक्षय ने ट्वीट करके ये तस्वीर अपलोड की थी. पीएम ने अपने ही अंदाज आरव के साथ मस्ती की थी.


पिता के नक्शे कदम पर चलते हैं आरव


aaravv02



ट्विंकल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ‘उनका बेटा आरव बिल्कुल अक्षय की तरह है, वो शांत रहता है और खाने पीने में भी बेहद अलग है. आरव अपने समय का पाबंद है और खेलने के साथ वो पढ़ाई में भी मन लगाता है.’


अक्षय को है आरव पर गर्व


aaravo111


अक्षय ने एक बार आरव के लिए कहा था, ‘आरव बहुत अच्‍छा लड़का है. मुझे गर्व है कि मैं उसका पिता हूं, वह बड़ों की बहुत इज्‍ज्‍त करता है और मैं उससे ऐसी ही अपेक्षा रखता हूं.’


सोशल वर्क और कैंपेन से भी जुड़े हैं

aarav1


आरव भाटिया ने ‘आउटस्‍टैंडिंग कंट्रिब्‍यूशन बाय ए चाइल्‍ड’ के तौर पर ग्रीन ग्‍लोब अवॉर्ड जीता है. अपनी नानी डिंपल कपाड़िया के साथ वह ‘लाइट ए बिलियन लाइव्‍स’ कैंपेन से जुड़े हैं.


दोस्तो के साथ करते हैं पार्टी


aaraav00

जहां अक्षय कुमार को पार्टी में नहीं देखा जाता वहीं आरव अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए देखे जाते हैं. कई बार उनकी तस्वीरें मीडिया में छाई रही हैं. हाल ही में उन्हें श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और सैफ के बेटे इब्राहम के साथ पार्टी करते हुए देखा गया था .

सोशल मीडिया से हैं दूर


aarav (1)


आरव ने अभी तक अपना अकाउंट किसी भी सोशल मीडिया पर नहीं बनाया है. वहीं बॉलीवुड के अन्य सितारों के बच्चे सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं फिर चाहे वे शाहरुख के बेटे आर्यन हो या फिर सैफ के दोनों बच्चे सारा और इब्राहम. लेकिन आरव ने सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई है…Next

Read More:

आमिर की इस फिल्म में रिजेक्ट हुए थे अक्षय, जानें फिर कैसे बनें ‘खिलाड़ी’

अक्षय के डेब्यू के समय 3 साल की थी सोनाक्षी, इतने साल की थी दीपिका और अनुष्का

कभी ये सितारे चलाते थे सेकेंड हैंड कार, आज है इनके पास दुनिया की महंगी कार


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *