Menu
blogid : 319 postid : 1395590

‘केसरी’ इस साल पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म, अक्षय ने तोड़ा यह रिकॉर्ड

Shilpi Singh

22 Mar, 2019

होली के मौके पर अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस पर 2019 की धमाकेदार शुरुआत की है। केसरी इस साल रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की पहली फिल्म है। इसे होली के दिन ही रिलीज किया गया था, ऐसे में अब फिल्म के आंकड़े आ गए हैं और अक्षय कुमार की होली भी केसरी भी गई है और फैंस ने उन्हें साल का बेहतरीन तोहफा दे दिया है। अक्षय कुमार की पीरियड ड्रामा को न सिर्फ क्रिटिक्स ने सराहा बल्कि ऑडियंस ने भी हाथोहाथ लिया है। केसरी के पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं, तो चलिए जानते हैं आखिर कैसा रहा है अक्षय के केसरी का बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड।

 

 

 

भारत में केसरी को 3600 स्क्रीन मिले हैं

 

 

केसरी को दुनियाभर में 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। भारत में केसरी को 3600 स्क्रीन मिले हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट परिणीति चोपड़ा हैं। पहले दिन की कमाई के ट्रेंड को लेकर कहा जा सकता है कि केसरी आगे भी कमाई के कई रिकॉर्ड बनाए। फिल्म को गुरुवार को रिलीज किया गया है। इसे चार हफ़्तों का वीकेंड मिलेगा, शायद ये फिल्म पहले वीकेंड में ही 100 करोड़ कमाई का आंकड़ा छू ले।

 

केसरी ने पहले दिन 21.50 करोड़ की कमाई की

 

 

अक्षय कुमार की पीरियड ड्रामा को न सिर्फ क्रिटिक्स ने सराहा बल्कि ऑडियंस ने भी काफी पसंद किया है। तरण आर्दश के मुताबिक, अक्षय कुमार की केसरी ने पहले दिन करीब 21.50 करोड़ की कमाई की है। टिकट खिड़की पर इस साल सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म है। इससे पहले साल का ये रिकॉर्ड गली बॉय और टोटल धमाल के नाम दर्ज था।

 

2019 में आई इन फिल्मों को केसरी ने पछाड़ा

 

View this post on Instagram

Kal se #RangDeKesari! #Kesari in cinemas TOMORROW! To book tickets, click on the link in bio @parineetichopra @anurag_singh_films @karanjohar @apoorva1972 @SunirKheterpal @dharmamovies #CapeOfGoodFilms #AzureEntertainment @zeestudiosofficial

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

 

पहले दिन केसरी की कमाई को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि अक्षय कुमार की फिल्म टिकट खिड़की पर इस साल की कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है। फर्स्ट डे कमाई के मामले में केसरी ने इस साल गली बॉय (19.40 करोड़), टोटल धमाल (16.50 करोड़), कैप्टन मार्वल (13.01 करोड़) को पीछे छोड़ दिया है।

 

पहले दिन 10 करोड़ से ज्यादा कमाई

 

 

गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म केसरी को 4 दिन का वीकेंड मिलेगा। क्रिटिक्स ने फिल्म की सराहना की है और इसे लेकर पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ बना है, इस वजह से काफी उम्मीद है कि केसरी पहले वीकेंड में ही 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा छू ले। पहले दिन 10 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली केसरी साल की चौथी फिल्म है।

 

करण जौहर के प्रोडक्शन में हुआ है

 

 

केसरी का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन में हुआ है। इसका निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है। फिल्म में अक्षय ने हवलदार ईशर सिंह की भूमिका निभाई है। ये कहानी सारागढ़ी के उस ऐतिहासिक युद्ध पर लड़ा गया है जिसमें ब्रिटिश इंडिया आर्मी के सिर्फ 21 सिख सैनिकों ने 10 हजार अफगानों का बहादुरी से मुकाबला किया। सारगढ़ी की लड़ाई को इतिहास की सर्वश्रेष्ठ लड़ाइयों में शुमार किया जाता है।…Next

 

Read More:

जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने ड्राइवर और हेल्पर को दी लाखों की मदद, बेहद खास है वजह

अमिताभ से लकेर दीपिका तक, इन स्टार के गानों पर आता है होली का मजा

बंगाली फिल्म से रानी मुखर्जी ने किया था डेब्यू, अभिषेक बच्चन के साथ था अफेयर

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *