Menu
blogid : 319 postid : 1398498

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ 3 वजहों से चर्चा में, IMDb रेटिंग, कमाई और व्यूवरशिप

Rizwan Noor Khan

13 Nov, 2020

सुपरस्टार अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लक्ष्मी’ रिलीज के बाद से चर्चा में है। फिल्म को मिली IMDb रेटिंग, व्यूवरशिप और कमाई को लेकर अक्षय की फिल्म सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बनी हुई है। फिल्म अपने नाम और कहानी को लेकर रिलीज से पहले भी विवादों में रही थी। अक्षय कुमार ने एक बयान देकर फिल्म को और चर्चा में कर दिया है।

रिकॉर्ड ब्रेकिंग व्यूवरशिप का दावा
अभिनेता अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी 9 नवंबर को भारत में आनलाइन प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज कर दी गई है। आनलाइन प्लेटफॉर्म ने फिल्म रिलीज होने के कुछ घंटों बाद बयान जारी कर बताया कि लक्ष्मी ने कुछ ही घंटों में व्यूवरशिप के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बताया गया कि ​लक्ष्मी ने सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को व्यूवरशिप में पीछे छोड़ दिया है।

कम IMDb रेटिंग और अक्षय का बयान
फिल्म लक्ष्मी की रिलीज के बाद उसे मिली IMDb रेटिंग को लेकर चर्चा में है। फिल्म को 2.2/10 IMDb रेटिंग मिली है। यह रेटिंग हर मोर्चे पर फिल्म के हल्के होने को दर्शाता है। कई रिव्यूवर्स और दर्शकों ने भी फिल्मों को औसत बताया है। फिल्म को क्रिटिसाइज किए जाने के बाद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि कुछ क्रिटिक्स को मेरी फिल्में पसंद नहीं आती हैं। अक्षय ने कहा कि यह मेरे करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म है।

विदेशी सिनेमाघरों में कमाई
फिल्म लक्ष्मी को 9 नवंबर को आस्ट्रेलिया, फिजी और न्यूजीलैंड के सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। तीनों देशों में फिल्म ने 9 से 12 नवंबर के बीच करीब 80 लाख की कमाई की। चारों देशों में फिल्म को करीब 76 लोकेशन पर रिलीज किया गया। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक लक्ष्मी ने आस्ट्रेलियाई सिनेमाघरों में फिल्म ने कुल 41.09 लाख रुपये, फिजी में 10.34 लाख रुपये और न्यूजीलैंड में 28.38 लाख रुपये की कमाई की।

शरद केलकर का अभिनय
किन्नर के बदले की कहानी पर बनी फिल्म में किन्नर का छोटा सा रोल निभाने वाले शरद केलकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दर्शकों उनके जबरदस्त अभिनय के दीवाने हो गए। पूरी फिल्म में दर्शकों को उनके किरदार ने सबसे ज्याादा प्रभावित किया। शरद केलकर के लुक्स और एक्शन ने लोगों का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर फैंस जमकर उनकी सराहना कर रहे हैं।

नाम और लव जिहाद पर विवाद
फिल्म लक्ष्मी रिलीज होने से पहले अपने नाम लक्ष्मी बॉम्ब ओर लव जिहाद के आरोपों को लेकर चर्चा में रही। फिल्म में लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाकर मेकर्स को लीगल नोटिस तक भेजा गया। जबकि, कुछ संगठनों की ओर से फिल्म के नाम पर आपत्ति जताने पर भी फिल्म विवादों में रही। बाद में फिल्म का नाम लक्ष्मी बॉम्ब से बदलकर लक्ष्मी कर दिया गया।….NEXT

 

Read More : डेब्यू फिल्म नहीं चलने पर जूही चावला चली गई थीं साउथ फिल्मों में

पहली फिल्म के लिए कादर खान को मिले थे 1500 रुपये

अपनी 9 फिल्में देखे बिना दुनिया छोड़ गए ओमपुरी को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड

मिर्जापुर 2 रिलीज, अमेजन प्राइम वीडियो पर अभी देखिए

वो फिल्म जिसके बाद सनी देओल ने शाहरुख और यश चोपड़ा से बात करनी बंद कर दी

हेमा मालिनी बनना चाहती थीं देवदास की पारो पर बीच में बंद करनी पड़ी फिल्म

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *