Menu
blogid : 319 postid : 1398311

90 के दशक के सबसे चर्चित सुपरहीरो पर बनेंगी 3 फिल्में, अगले साल बड़े पर्दे पर होंगी रिलीज

Rizwan Noor Khan

1 Oct, 2020

90 के दशक के सबसे चर्चित सुपरहीरो सीरियल शक्तिमान अब फिल्म की शक्ल में दर्शकों के सामने आने वाला है। शक्तिमान को 3 फिल्मों की सीरीज के तौर पर बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। मुकेश खन्ना ने शक्तिमान पर बनने वाली फिल्मों के बारे में जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की है। उन्होंने कहा कि शक्तिमान की फिल्में पहले आए सीरियल की तरह ही दर्शकों पर जादू करने वाली साबित होंगी।

Pic : Mukesh Khanna Instagram

1997 से 2005 तक दूरदर्शन पर हुआ था प्रसारण
1997 में दूरदर्शन पर शुरू हुए फिक्शन शो शक्तिमान की लोकप्रियता बुलंदियों पर पहुंच गई थी। इस सीरियल की वजह से बच्चे टीवी के सामने से हटते नहीं थे। शक्तिमान को भारत का पहला सुपरहीरो सीरियल भी कहा जाता है। 2005 तक प्रसारित हुए शक्तिमान उस वक्त का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला सीरियल भी बन गया था।

पूरे सीरियल को 3 फिल्मों में बांटा जाएगा
शक्तिमान सीरियल को प्रोड्यूस करने वाले मुकेश खन्ना ने ही मुख्य किरदार भी निभाया था। आईएएनएस से बात करते हुए मुकेश खन्ना ने बताया कि वह 90 के दशक के सबसे चर्चित सीरियल शक्तिमान को बड़े पर्दे पर ला रहे हैं। उन्होंने बताया कि शक्तिमान को 3 फिल्मों की सीरीज के तौर पर एक के बाद एक रिलीज किया जाएगा।

Pic : Mukesh Khanna Instagram

2021 से होगी शुरुआत
मुकेश खन्ना ने बताया कि बुराई पर अच्छाई की जीत और अंधेरे पर उजाले की विजय का संदेश देने वाले शक्तिमान को दर्शक आज भी मिस करते हैं। दर्शकों की डिमांड पर शक्तिमान सीरियल के नाम पर ही 3 फिल्में रिलीज की जाएंगी। उन्होंने बताया कि सीरीज की पहली फिल्म 2021 में बननी शुरू हो जाएगी।

Pic : Mukesh Khanna Instagram

एनीमेटेड वर्जन और टेलीफिल्म भी बन चुकी
8 सालों तक छोटे पर्दे पर अपना जादू बरकरार रखने वाले सीरियल शक्तिमान के दूरदर्शन पर कुल 450 एपिसोड रिलीज किए गए थे। शक्तिमान की लोकप्रियता को देखते हुए 6 साल बाद 2011 में शक्तिमान का एनीमेटेड वर्जन रिलीज किया गया था। जबकि, 2013 में टेलीफिल्म हमारा हीरो शक्तिमान भी रिलीज हो चुकी है।…NEXT

 

Read More : 16 की उम्र में आशा भोंसले ने कर ली थी शादी

17 साल तक फिल्मों पर राज करने वाली सिल्क स्मिता की मौत अभी भी रहस्य

एक बार गाते थे तो रुकते नहीं थे एसपी बाला सुब्रमण्यम

राधिका आप्टे ने साउथ सुपरस्टार को जड़ा था थप्पड़

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *