Menu
blogid : 319 postid : 1323433

विराट-अनुष्का से लेकर अभिषेक और ऐश्वर्या तक जब सेट पर प्यार में पड़े ये 7 सितारे

अक्सर आपने सितारों को कहते हुए सुना होगा कि हम एक साथ काम करते हुए एक-दूसरे को पसंद करने लगे और ऐसा केवल किसी एक के साथ नहीं होता बल्कि ऐसे कई सितारे हैं जो एक-दूसरे से किसी फिल्म या विज्ञापन के सेट पर मिले और एक-दूजे को हमेशा के लिए अपनी जिंदगी में जगह दी. ऐसे में चलिए जानते हैं कौन से हैं वो सितारे जिन्हें सेट पर हुआ इश्क.


cover


1. अजय देवगन-काजोल


kajol-ajay_

बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी जिसके प्यार की मिसाल दी जाती है. इन दोनों के प्यार की शुरुआत  ‘प्यार तो होना ही था’ के सेट पर हुई. काजोल उस दौर की बेहतरीन एक्ट्रेस थी और उसी दौरान दोनों ने साथ आने का फैसला कर लिया था.


2. रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण


ranveer-deepika_

बॉलीवुड की फिलहाल सबसे मशहूर जोड़ी जिसे लोग प्यार से बाजीराव मस्तानी भी बुलाते हैं. इन दोनों ने एक-दूसरे के साथ अबतक दो फिल्मों में काम किया है. हालांकि पर्दे पर ये कभी मिल ना पाए, लेकिन असल जिंदगी में ये एक-दूसरे के बेहद खास हैं. ये दोनों इस वक़्त के बेस्ट कपल के रूप में जाने जाते हैं. दोनों के प्यार की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फ़िल्म ‘रामलीला’ के सेट पर हुई. ये प्यार इनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री में भी दिखा.


3. अनुष्का-विराट


virat-anushka

विराट-अनुष्का क्रिकेट और बॉलीवुड की एक ऐसी जोड़ी जो फिलहाल हर किसी की पसंदीदा है. वैसे ये जोड़ी फिल्मी सेट पर तो नहीं मिली लेकिन एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान दोनों पहली बार मिले और यहीं से इनके प्यार की एक नई इनिंग शुरू हो गई. ये कपल कई मौकों पर एक साथ नजर आते हैं.


4. रितेश देशमुख-जेनेलिया


Riteish-Deshmukh-and-Genelia-Dsouza-

अपनी पहली ही फ़िल्म में ये दोनों न्यूकमर्स एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. दोनों ने बाद में भी कुछ और फ़िल्में साथ में की, जिसने दोनों को और पास आने का मौका दिया. दोनों ने 2012 में शादी भी कर ली. इन्हें बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल का ख़िताब भी मिला हुआ है.

Read: पहली बार इस अभिनेता को मिलेगी 1000 करोड़ की फीस, ये 13 सुपरस्टार मिलकर भी नहीं कमा सकते!


5. सैफ़-करीना


saif-ali-khan-and-kareen

करीना और शाहिद की लव स्टोरी एक सेट पर खत्म हुई, वहीं करीना की दूसरी प्रेम कहानी किसी और सेट से शुरू हुई. सैफ से करीना  ‘टशन’ फिल्म के दौरान मिली थीं. इसी दौरान ये दोनों साथ आए और कुछ साल साथ रहने के बाद दोनों ने शादी कर ली. हाल ही में ये दोनों कपल माता-पिता बने हैं.


6. अभिषेक बच्चन – ऐश्वर्या राय


ash abhi


खूबूसरती की मिसाल ऐश कभी सलमान के साथ फिल्मी सेट पर ही प्यार में पड़ी थी. इसके बाद ऐश की मुलाकात अभिषेक से ‘बंटी और बबली’ के गाने ‘कजरारे’ की शूटिंग के दौरान हुई. उनका प्यार परवान चढ़ा और मणि रत्नम की फ़िल्म ‘गुरु’ की शूटिंग के दौरान दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया.


7. रणबीर कपूर-कटरीना कैफ



ranbir-katrina-


कभी सलमान के साथ कैट की जोड़ी को दर्शकों ने खुब पसंद किया था, लेकिन इस प्रेम में जब रणबीर आए तो सलमान से कैट की दूरियां बढ़ गई. इन दोनों ने ‘अजब प्रेम की ग़ज़ब कहानी’ में साथ काम किया और इनकी कुछ निजी तस्वीरें इनके रिश्ते के बारे में कुछ कहती है. हालांकि कुछ साल लिव-इन में रहने के बाद ये जोड़ी फिलहाल अलग हो गई है और दोनों सिंगल हैं…Next



Read More:

इन 7 मशहूर क्रिकेटर्स की पत्नियां बिना मेकअप दिखती हैं ऐसी, देखें तस्वीरें

90 के दशक की ये मशहूर अभिनेत्री जल्द दिखेगी इस फिल्म में, इन सितारों की फिर से होगी वापसी

5 बंगले, 11 कार के साथ इतने अरब के मालिक हैं अमिताभ, जानें अभिषेक और श्वेता के हिस्से में क्या-क्या आएगा!

इन 7 मशहूर क्रिकेटर्स की पत्नियां बिना मेकअप दिखती हैं ऐसी, देखें तस्वीरें
90 के दशक की ये मशहूर अभिनेत्री जल्द दिखेगी इस फिल्म में, इन सितारों की फिर से होगी वापसी
5 बंगले, 11 कार के साथ इतने अरब के मालिक हैं अमिताभ, जानें अभिषेक और श्वेता के हिस्से में क्या-क्या आएगा!

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *