Menu
blogid : 319 postid : 677452

क्या तनीषा के नाम होगा बिग बॉस के घर का ताज

इस लेख का शीर्षक पढ़ आपको लग रहा होगा कि हम आपसे पूछ रहे हैं कि क्या तनीषा मुखर्जी बिग बॉस सीजन 7 की विजेता बनेंगी तो ऐसा नहीं है बल्कि हम स्वयं कुछ बातों के आधार पर इस बात का कयास लगा रहे हैं. 15 सितंबर, 2013 से शुरू हुआ ‘बिग बॉस 7’ का सफर इसी साल 29 दिसंबर को समाप्त होने जा रहा है. 29 दिसंबर, 2013 को ‘बिग बॉस 7’ रियलिटी शो का ग्रैंड फिनाले होगा और इस फिनाले तक पहुंचने वालों में तनीषा मुखर्जी, संग्राम सिंह, गौहर खान तथा एजाज खान के नाम शामिल हैं.ग्रैंड फिनाले तक पहुंचने वाले चारों सदस्य बिग बॉस के घर में पहले दिन से ही कैद थे पर एजाज खान ने 42वें दिन घर में एंट्री ली थी. इन चारों में कौन जीतेगा बिग बॉस 7 के घर का ताज और किसके हाथ आएगा बड़ी रकम का विनिंग अमाउंट? यह तो वक्त ही बताएगा.

आखिरकार सलमान ने ऐसा क्यों किया ?


आपको बिग बॉस के घर में होने वाली यह घटना याद होगी जब सलमान खान ने यह दिया था कि वो अब बिग बॉस के शो को होस्ट नहीं करेंगे तो शायद इस शो को देखने वालों की कतार कम हो जाएगी. बिग बॉस शो को होस्ट करते समय सलमान खान ने कहा था कि वह इस शो के अगले संस्करण में दिखायी नहीं देंगे. दरअसल सलमान खान को बिग बॉस के घर में बंद सदस्य कुशाल टंडन और तनीषा मुखर्जी के बीच का झगड़ा रास नहीं आ रहा था. कुशाल और तनीषा के बीच में पिछले कई एपीसोड से झगड़ा चल रहा था. लड़ते-लड़ते कुशाल की कई बार जुबान भी फिसल चुकी थी लेकिन शनिवार को प्रसारित हुए एपीसोड में जब कुशाल-तनीषा ने हद पार की तो सलमान के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने वह सब कह डाला जिसकी उम्मीद खुद शो वालों को नहीं थी.


सलमान ने गुस्से में कुशाल से यह तक कह डाला कि “यदि आप सोच रहे हैं कि यहां से जाने के बाद आप चुटकी बजाकर अपनी छवि सुधार लेंगे, तो आप गलत हैं और जो आप बार-बार घर से बाहर निकलने की बात करते हैं तो मैं आज आप के लिए बिग बॉस के घर के दरवाजे खुलवा देता हूं”. सलमान इतना कहने के बाद भी शांत नहीं हुए और उन्होंने गौहर खान को कहा कि ‘क्यों आप आप हमेशा कुशाल के झगड़ों में पड़ती है’. सलमान खान ने बिग बॉस के घर में बंद पुरुष सदस्यों को सलाह दी कि लड़कों को कभी भी लड़कियों के बीच में नहीं बोलना चाहिए. ऐसा करने से हमेशा झग़ड़े बढ़ते ही हैं.


आनंद मरा नहीं, आनंद मरते नहीं…

Top of 2013 – इन्होंने बोल्डनेस से दिल लुभाया

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *