Menu
blogid : 319 postid : 1386180

बॉलीवुड के वो 5 सितारे, जो अब शायद ही करें सलमान के साथ फिल्‍मों में काम!

सलमान खान एक ऐसे एक्‍टर हैं, जिन्होंने कइयों को बॉलीवुड में जगह दिलाई है। ज्यादातर एक्ट‍र-एक्ट्रेस उनके साथ काम करने की तमन्ना रखते हैं। क्‍योंकि सलमान बी-टाउन के अकेले ऐसे हीरो हैं, जिनकी सबसे ज्यादा 12 फिल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल हैं। सलमान अपने आप में एक ब्रांड हैं। मगर कुछ ऐसे भी सितारे हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में सलमान से दूरी बनाई हुई है। ये सितारे शायद ही कभी सलमान के साथ काम करना चाहें। आइये आपको ऐसे ही पांच सितारों के बारे में बताते हैं, जो अब शायद ही पर्दे पर सल्लू के साथ दिखें।


salman john abraham


रणबीर कपूर


ranbir kapoor


सलमान खान ने 2009 में आई रणबीर कपूर और कटरीना कैफ स्‍टारर फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ में कैमिया किया था। इसके बाद दोबारा रणबीर और सलमान किसी फिल्‍म में साथ नहीं दिखे। इसकी वजह कटरीना कैफ को बताया जाता है। खबरों की मानें, तो इस फिल्म के दौरान कटरीना कैफ सलमान को छोड़कर रणबीर के साथ रिलेशन में आ गई थीं।


आमिर खान


Aamir Salman


आमिर खान और सलमान खान अच्‍छे दोस्त माने जाते हैं। दोनों सार्वजनिक मंचों पर एक-दूसरे की फिल्मों और एक्टिंग की तारीफ भी करते हैं। मगर 1994 में आई फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ में साथ नजर आने के बाद दोनों की जोड़ी फिर किसी फिल्‍म में नहीं बनी। अब शायद ही ऐसा संयोग बने।


जॉन अब्राहम


salman john


2006 में आई फिल्‍म ‘बाबुल में सलमान और जॉन अब्राहम साथ काम कर चुके हैं। खबरों की मानें, तो इसी फिल्म के बाद दोनों के रिश्तों में दरार आ गई और जॉन ने दोबारा सलमान के साथ कोई फिल्म नहीं की। इतना ही नहीं, दोनों अवाॅर्ड फंक्‍शन आदि में भी एक-दूसरे को इग्नोर करते नजर आ चुके हैं।


ऐश्वर्या राय बच्चन


salman aishwarya


सलमान खान और ऐश्वर्या के रिलेशन के बारे में सभी को पता होगा। 1999 में आई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के बाद बड़े पर्दे की ये सुपरहिट जोड़ी दोबारा साथ नहीं आई। इसकी वजह इनके निजी संबंधों में आई दरार थी। हालांकि, 2002 में आई फिल्म ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ में सलमान और ऐश्वर्या थे। मगर अब शायद ही दर्शकों को यह हिट जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ दिखे।


अभिषेक बच्चन


Aishwarya Abhishek


सन् 2000 में आई अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ में सलमान खान ने एक छोटा सा सीन किया था। उस समय सलमान, ऐश्वर्या को डेट कर रहे थे। मगर ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी के बाद अभिषेक बच्‍चन दोबारा कभी सलमान के साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आए। भविष्‍य में भी शायद ही ऐसा हो कि दोनों किसी फिल्‍म में साथ दिखें…Next


Read More:

आप विधायकों पर मारपीट का आरोप लगाने वाले अंशु प्रकाश का ऐसा रहा है कॅरियर
 बॉलीवुड की इन 5 फिल्‍मों में लीड कैरेक्‍टर पर भारी पड़े सपोर्टिंग किरदार
कभी साइकिल पर पान मसाला बेचते थे विक्रम कोठारी के पिता, ऐसे बढ़ता गया कारोबार!

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *