Menu
blogid : 319 postid : 1389551

100 करोड़ क्‍लब में पहुंचीं फिल्‍में, लेकिन इन 5 कलाकारों को नहीं मिला इसका ‘फायदा’

किसी भी फिल्‍म और उसके कलाकार की सफलता काफी हद तक फिल्‍म की कमाई पर निर्भर करती है। 100 करोड़ क्‍लब में शामिल होने के बाद बॉलीवुड की फिल्‍मों को हिट मान लिया जाता है। बी-टाउन के हर कलाकर का सपना होता है कि उसकी फिल्‍म 100 करोड़ की कमाई करके सफलता के इस ट्रेड मार्क को हासिल कर ले। कई सितारों की ये ख्‍वाहिश पूरी भी हुई, जिनमें नए से लेकर दिग्‍गज कलाकार तक शामिल हैं। 100 करोड़ क्‍लब में शामिल होने के बाद कलाकार की हर ओर चर्चा होती है। मगर कुछ कलाकार ऐसे भी हैं, जो इस मामले में अनलकी साबित हुए। इन कलाकारों की फिल्‍में 100 करोड़ क्‍लब में शामिल जरूर हुईं, लेकिन उसका श्रेय और सुर्खियां साथी कलाकारों ने बटोर ली। आइये आपको ऐसे ही पांच कलाकारों के बारे में बताते हैं, जिनकी फिल्‍मों ने 100 करोड़ की कमाई की, लेकिन इससे उन्‍हें कोई खास फायदा नहीं हुआ।

 

 

सनी सिंह

 

 

फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ 100 करोड़ क्‍लब में शामिल हो गई है। अभी भी यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्‍म से सबसे ज्‍यादा सुर्खियों में एक्टर कार्तिक आर्यन हैं। आर्यन की तुलना में सनी सिंह को उतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिल पाई। सारी पॉपुलैरिटी कार्तिक ने चुरा ली। इतना ही नहीं, इस फिल्‍म के लिए कार्तिक और फिल्‍म के डायरेक्टर लव रंजन के अलावा शायद ही किसी कलाकार का जिक्र हो रहा हो।

 

हेजल कीच

 

 

क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने सलमान खान की फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में काम किया था। इसमें वे करीना की सहेली के किरदार में नजर आई थीं। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, लेकिन हेजल को कोई खास पहचान नहीं मिल पाई।

 

अदिति राव हैदरी

 

 

रिलीज होने से पहले ही फिल्म ‘पद्मावत’ विवादों के कारण जबरदस्‍त सुर्खियों में रही। रिलीज के बाद फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर जमकर कमाई की। इसमें रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण के अभिनय की खूब तारीफ हुई। इनके अलावा अदिति राव को भी उनकी एक्टिंग के लिए सराहना मिली, लेकिन उनको वो पहचान नहीं मिली, जो तीनों मुख्य कलाकारों को मिली।

 

अपारशक्ति खुराना

 

 

आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ बड़ी हिट फिल्‍मों में शामिल हुई। आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति ‘दंगल’ का बड़ा हिस्सा थे, क्योंकि फिल्म का नरेशन उन्हीं की आवाज में था। मगर उन्‍हें इससे खास पॉपुलैरिटी नहीं मिली।

 

कियारा अडवाणी

 

 

फिल्म ‘एमएस धोनी’ में धोनी की पत्‍नी साक्षी का किरदार निभाने वाली कियारा की क्‍यूटनेस ने लाखों लोगों को दीवाना बनाया। मगर पॉपुलैरिटी के मामले में वे सुशांत और दिशा पटानी से पीछे रह गईं। इस फिल्म की पूरी लाइमलाइट सुशांत व दिशा ने चुराई और दोनों की पॉपुलैरिटी का लेवल भी बढ़ा, जबकि किराया इस मामले में पीछे रह गईं…Next

 

Read More:

बॉलीवुड की इन 5 फ्लॉप फिल्मों में हॉलीवुड के ‘हिट’ कलाकारों ने किया है काम

1 अप्रैल से ट्रेन में सफर करना होगा सस्ता, इन चीजों के भी घटेंगे दाम!

इंडियन टीम का वो ओपनर, जो पूरे वनडे करियर में नहीं लगा पाया एक भी सिक्‍स

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *