Menu
blogid : 319 postid : 1390505

अनुष्का से लेकर काजोल तक, इन 5 एक्ट्रेस ने करियर के पीक में की शादी

बॉलीवुड में एक दौर था जब माना जाता था कि अगर किसी एक्ट्रेस ने शादी कर ली तो उसका करियर लगभग खत्म सा हो जाता है। हालांकि इसके पीछे दर्शकों की सोच और डायरेक्टों की सोच को भी माना जाता था। लेकिन पिछले कुछ सालों में इस सोच पर से पर्दा उठा है। कुछ ऐसी भी एक्ट्रेस हैं जिन्होंनो भले ही अपनी पीक करियर में शादी कर ली लेकिन उनके चाहनेवाले उन्हें पर्दे पर हमेशा देखना चाहते हैं, तो चलिए एक नजर उन एक्ट्रेस पर जिन्होंने अपने करियर के पीक मे शादी कर ली।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 19 May, 2018

 

 

 

1. सोनम कपूर

 

 

सोनम ने इसी महीने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ सादी के बंध गई है, सोनम को उनकी फिल्म नीरजा के लिए नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था। वहीं जल्द ही उनकी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज होने वाली है, हालांकि अच्‍छी बात यह है कि शादी के बाद सोनम अपना फिल्‍मी सफर जारी रखेंगी। इसका ताजा उदाहरण कांस में देखने को मिला जहां वो शादी के कुछ दिनों बाद ही पहुंच गई थी।

 

2. अनुष्‍का शर्मा

 

 

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के साथ अनुष्‍का शर्मा ने ‘रब ने बना दी जोड़ी’ (2008) से डेब्‍यू किया था। फिल्‍म सुपरहिट रही। इसके बाद उन्‍होंने ‘बैंड बाजा बारात’, ‘जब तक है जान’ और ‘पीके’ जैसी सुपरहिट फिल्‍में दीं। 2015 में उन्‍होंने फिल्‍म ‘एनएच 10’ से प्रोडक्‍शन डेब्‍यू किया। यह फिल्‍म अनुष्‍का के प्रोडक्‍शन हाउस क्‍लीन स्‍लेट की पहली फिल्‍म थी। साल 2016 में ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘सुल्‍तान’ में अनुष्‍का की जमकर तारीफ हुई, दिसंबर 2017 में करियर के पीक में अनुष्‍का ने क्रिकेटर विराट कोहली से शादी कर ली। हालंकि इसके बाद भी उनहोंने अपना का जारी रखा है शादी के बाद उनकी परी और अब फिल्म जीरो इस साल के अंत तक पर्दे पर आने वाली है। इसके साथ ही वो वरूण के साथ फिल्म सुई धागा में भी काम कर रही हैं।

 

3. काजोल

 

 

काजोल ने ‘दिल वाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे’, ‘कुछ-कुछ होता है’, ‘करण-अर्जुन’ और ‘बाजीगर’ जैसी सुपर-डुपर हिट फिल्‍में दी हैं। बॉलीवुड की नंबर वन एक्‍ट्रेस की कुर्सी पर काबिज रहते हुए जब काजोल ने शादी का ऐलान किया तो हर कोई हैरान रह गया। हालांकि अच्‍छी बात यह है कि अजय देवगन से शादी के बाद भी उन्‍होंने काम करना जारी रखा। काजोल ने शादी के बाद माई नेम इज़ खान और ‘दिलवाले’ जैसी फिल्‍में की जो सुपरहिट साबित हुईं।

 

4. भाग्‍यश्री

 

 

फिल्‍म ‘मैंने प्‍यार किया’  की ब्‍लॉकबस्‍टर सक्‍सेस के बाद अचानक से एक्ट्रेस भाग्‍यश्री ने 19 साल की उम्र में शादी कर ली। पहली ही फिल्‍म से भाग्‍यश्री को जो नाम और शोहरत मिली थी वैसा बहुत कम लोगों के नसीब में होता है। हालांकि इन सब के बावजूद प्‍यारे से चेहरे वाली भाग्‍यश्री ने एक्‍टर से प्रोड्यूसर बने हिमालय डसानी के साथ सेटल होना बेहतर समझा। हालांकि भाग्श्री अब कुछ शो में नजर आती हैं।

 

5. नम्रता शिरोडकर

 

 

‘वास्‍तव’ और ‘ब्राइड एंड प्रेज्‍युडिस’ जैसी फिल्‍में देने वाली नम्रता शिरोडकर की गिनती उन ग्‍लैमरस अभिनेत्रियों में होती थी जिनके लाखों दीवाने थे। साउथ के सुपरस्‍टार महेश बाबू से शादी करने के बाद नम्रता अचानक गायब हो गईं। फिलहाल नम्रता पति और दो बच्‍चों के साथ बेहद खुश।…Next

 

 

Read more:

‘वेज नॉन वेज’ शू स्टोर के मालिक हैं सोनम के पति आनंद, बास्केटबॉल गेम के हैं शौकिन

इस एक्ट्रेस की बहन के साथ बिंदू दारा सिंह ने लिए थे सात फेरे, फिक्सिंग के लग चुके हैं आरोप

कभी टीवी पर इन 5 एक्ट्रेस के होते थे चर्चे, अब छोटे पर्दे से हुईं गायब

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *