Menu
blogid : 319 postid : 1390137

एक्‍शन हो या कॉमेडी, हर किरदार में हिट हुए बॉलीवुड के ये 5 कलाकार

अच्‍छा कलाकार वो माना जाता है, जो हर तरह के किरदार में खुद को ढाल ले। किसी भी एक तरह के किरदार की बजाय अलग-अलग रोल में अपने अभिनय से किरदार में जान डाल देने वाला ही असली अभिनेता होता है। बॉलीवुड में ऐसे कई कलाकार हैं, जिन्‍होंने एक्‍शन, रोमांस और कॉमेडी समेत कई तरह के किरदार निभाए। इन कलाकारों ने अभिनय की अपनी कला से उस किरदार में जान डाल दी और इसी वजह से वे आज सफल अभिनेताओं में गिने जाते हैं। आइये आपको बॉलीवुड के ऐसे ही पांच एक्‍टर्स के बारे में बताते हैं, जिन्‍होंने एक्‍शन, रोमांस और कॉमेडी के किरदार में खुद की काबिलियत साबित की।

 

 

अक्षय कुमार

 

 

अक्षय कुमार एंटरटेनिंग एक्टर हैं, लेकिन बात एक्शन की हो तो जरा भी पीछे नहीं हटते। हाउसफुल सीरीज में इनकी जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिली। साथ ही बेबी, एयरलिफ्ट और रुस्तम में इन्होंने अपने जबरदस्त एक्शन का भी परियच दिया। बात कॉमेडी की हो या एक्शन की, अक्षय हर मामले में चैंपियन हैं।

 

अजय देवगन

 

 

‘गोलमाल’ सीरीज में अजय देवगन की कॉमेडी आपने भी देखी होगी। वहीं, ‘सन अॉफ सरदार’ में भी अजय ने कॉमेडियन रोल में खुद को फिट दिखाया। साथ ही एक्शन फिल्मों में भी इन्होंने अपनी एक्टिंग का परचम लहराया है।

 

संजय दत्त

 

 

‘मुन्नाभाई MBBS’ और ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ में संजय दत्त ने कॉमेडी से लोगों का दिल जीता। फिल्म ‘धमाल’ और ‘डबल धमाल’ में भी संजय दत्त की बेहतरीन कॉमेडी दिखी थी। वहीं, एक्‍शन के मामले में संजय ने एक से बढ़कर एक फिल्‍में की हैं।

 

सुनील शेट्टी

 

 

सुनील शेट्टी ने हर एक फिल्म में अपना अलग अंदाज पेश किया है। फिल्म ‘हेरा फेरी’ सीरीज में उनका कॉमेडी वाला रूप जबरदस्त रहा। सुनील शेट्टी ने एक से बढ़कर एक एक्शन फिल्में भी की हैं।

 

वरुण धवन

 

 

वरुण धवन, डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं। ‘स्टूडेंट अॉफ द ईयर’ से डेब्‍यू करने वाले वरुण ने ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘बद्री नाथ की दुल्हनिया’ और ‘जुड़वा 2’ जैसी फिल्‍मों में अपनी कॉमेडी से लोगों को खूब गुदगुदाया है। एक्टिंग से ज्यादा लोग उन्हें उनके चुलबुले अंदाज से जानते हैं। फिल्म ‘बदलापुर’ में उनका एक्शन वाला अंदाज भी देखने को मिला था…Next

 

Read More:

गंभीर बीमारियों को मात दे चुके हैं ये 5 बड़े सितारे

बॉलीवुड की वो 5 हीरोइनें, जिन्‍होंने अपने से कम उम्र के हीरो के साथ पर्दे पर किया रोमांस

लालू के बेटे की शादी में दिख सकती है विपक्षी एकता की झलक

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *