Menu
blogid : 319 postid : 1384579

सलमान खान के बुरे वक्‍त में इन 4 दोस्‍तों ने छोड़ दिया था उनका साथ!

कहते हैं सच्‍चा दोस्‍त वही होता है, जो अच्‍छे-बुरे हर वक्‍त में आपका साथ दे। मगर ऐसे दोस्‍त बहुत कम मिलते हैं। यह सिर्फ आमलोगों ही नहीं, बल्कि सितारों के ऊपर भी लागू होता है। ग्‍लैमर से भरी बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के बड़े सितारों को भी बहुत कम सच्‍चे दोस्‍त मिलते हैं। सलमान खान के साथ भी कुछ ऐसा ही है। सलमान ने इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है। आज उनके लाखों नहीं, बल्कि करोड़ों फैंस हैं। मगर एक वक्‍त ऐसा भी था, जब सलमान की कई फिल्में फ्लॉप हो रही थीं। साथ ही उन पर लगे केस का मामला भी लगातार बढ़ता जा रहा था। उस वक्‍त सलमान के कुछ करीबी दोस्तों ने उनका साथ छोड़ दिया। आइये सलमान के ऐसे ही चार दोस्‍तों के बारे में बताते हैं, जिन्‍होंने बुरे वक्‍त में उनसे दूरी बना ली।


salman


ऐश्वर्या राय


salman ashwarya


मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड में एंट्री की। कहा जाता है कि सलमान ने ऐश्वर्या के लिए कई प्रोड्यूसर से उनकी सिफारिश की थी। सलमान की वजह से ही ऐश्वर्या को ‘हम दिल चुके सनम’ जैसी बड़ी फिल्म मिली। यही वो फिल्म थी, जहां से सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी शुरू हुई। खबरों की मानें, तो सलमान, ऐश्वर्या से शादी करना चाहते थे, लेकिन ऐश के माता-पिता को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। बाद में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। ऐश से ब्रेकअप के बाद कुछ समय के लिए सलमान का बुरा दौर आया। ऐश्वर्या से अलग होने के बाद सलमान की कई फिल्में फ्लॉप हुईं, लेकिन ऐश उनके साथ नहीं नजर आईं।


संजय लीला भंसाली


Salman Khan Sanjay Leela Bhansali


संजय लीला भंसाली आज बड़े डायरेक्टरों में गिने जाते हैं, लेकिन कहा जाता है कि उनका कॅरियर भी सलमान खान ने ही बनाया। सलमान संजय लीला भंसाली के साथ ‘खामोशी’, ‘सांवरिया’ और ‘हम दिल दे चुके सनम’ जैसी फिल्में कर चुके हैं। बताया जाता है कि जब सलमान का बुरा वक्त चल रहा था और उनकी सभी फिल्में फ्लॉप हो रही थीं, उस समय सलमान एक अच्छी स्क्रिप्ट लेकर भंसाली के पास गए थे। मगर भंसाली इस स्क्रिप्ट को लेकर ऋतिक रोशन के पास चले गए।


कटरीना कैफ


salman katrina


ऐसी चर्चा हमेशा रही है कि कटरीना कैफ को सलमान ने ही बॉलीवुड में जगह दिलाई। लंबे समय तक सलमान और कटरीना के अफेयर की चर्चा भी रही। इनके रिलेशन के बारे में तो यहां तक भी खबरें आई कि दोनों शादी करने वाले हैं। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और फिल्‍म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के बाद दोनों अलग हो गए। माना जाता है कि कटरीना ने सलमान के बुरे वक्‍त में उनका साथ छोड़ दिया और रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में आ गईं।


शाहरुख खान


shahrukh Salman


एक दौर था जब सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती बॉलीवुड की सबसे चर्चित दोस्‍ती में से एक थी। इन दोनों की दोस्ती की शुरुआत फिल्म ‘करण अर्जुन’ से हुई थी। मगर कई बार इनके बीच झगड़े की खबरें आई और दोनों की दोस्‍ती टूट गई। हालांकि, कुछ समय पहले शाहरुख ने सलमान को बेहद महंगी कार गिफ्ट करके सरप्राइज भी दिया था। शाहरुख ने सलमान को यह तोहफा इसलिए दिया था, क्योंकि सलमान ने अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर शाहरुख की फिल्म में डांस करने के लिए हामी भरी थी…Next


Read More:

बॉलीवुड की वो बोल्ड हीरोइन, जिसके पर्दे पर आते ही बढ़ जाता था रोमांस का लेवल

मालदीव को लेकर भारत और चीन आमने-सामने, छिड़ी वर्चस्‍व की जंग!

बॉलीवुड फिल्‍मों पर आधारित हैं TV के ये 5 पॉपुलर सीरियल!

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *