Menu
blogid : 319 postid : 1393604

2.0 में अक्षय से पहले इन सितारों के ऑफर हुआ था विलेन का किरदार, आमिर भी लिस्ट में शामिल

Shilpi Singh

24 Nov, 2018

29 नवम्बर को ‘2.0’ रिलीज हो रही है 2010 में प्रदर्शित फिल्म ‘रोबोट’ की कहानी को आगे बढ़ाएगी। इस फिल्म में दक्षिण भारत के मेगास्टार रजनीकांत हैं। फिल्म का बजट 543 करोड़ रुपये है और इतनी महंगी फिल्म आज तक भारत में नहीं बनी है। फिल्म के वीएफएक्स पर खूब पैसा खर्च किया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म के क्लाइमैक्स पर ही तीस करोड़ रुपये की रकम खर्च की गई है। इतनी रकम में तो दो से तीन छोटे बजट की फिल्में बन सकती हैं। अक्षय कुमार फिल्म में विलेन के रूप में दिखाई देंगे और रजनीकांत के साथ पोस्टर में उन्हें भी जगह मिली है। आमतौर पर पोस्टर में सिर्फ रजनीकांत को ही दिखाया जाता है। इस भूमिका के लिए अक्षय कुमार पहली पसंद नहीं थे। अक्षय के पहले 6 कलाकारों से बात की गई थी, लेकिन सभी ने मना कर दिया।

 

 

1. कमल हासन

 

 

फिल्म के निर्देशक शंकर चाहते थे कि कमल हासन इस रोल को निभाए। दक्षिण भारत में कमल हासन और रजनीकांत की प्रतिस्पर्धा जगजाहिर है। कमल हासन अत्यंत प्रतिभाशाली कलाकार हैं, लेकिन लोकप्रियता के मामले में उनसे कम प्रतिभाशाली रजनीकांत कहीं आगे हैं। शायद इस बात का कमल को मलाल है, वे रजनीकांत के सामने खलनायक बनने का साहस नहीं जुटा पाए।

 

2. आमिर खान

 

 

इसके बाद बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान से बात की गई। आमिर ने भी इस रोल के लिए मना कर दिया। वे ‘दंगल’ में व्यस्त थे और इस रोल को नहीं करना चाहते थे।

 

3. विक्रम

 

 

आमिर के बाद दक्षिण भारत के कलाकार विक्रम से बात की गई, लेकिन उन्होंने भी फिल्म करने से इंकार कर दिया। हालांकि उन्होंने इस किरदार के लिए क्यों मना किया इसके बारे में फिलहाल कुछ पता नहीं चला है।

 

4. ऋतिक रोशन

 

 

ऋतिक रोशन से भी बात की गई, लेकिन ऋतिक खुद सुपरहिरों रह चुके हैं और ऐसे में ये किरदार उनकी छवी के उल्ट था, ऐसे में उन्होंने फिल्म में किरदार को देखते हुए फिल्म से पना हाथ खिंच लिया।

 

5. नील नितिन मुकेश

 

 

इसके बाद नील नितिन मुकेश के नाम पर विचार किया गया। नील की तो बांछे खिल गई, लेकिन फिर लगा कि वे रजनीकांत के मुकाबले कहीं नहीं ठहर पाएंगे इसलिए नील के नाम पर सहमति नहीं बन पाई।…Next

 

Read More:

शादी से पहले मां बनने वाली थी नेहा धूपिया, ये एक्ट्रेस भी हो चुकी हैं प्रेग्नेंट

ऐश्वर्या को हराकर मिस इंडिया बनी थीं सुष्मिता सेन, 15 साल छोटे मॉ़डल को कर रही हैं डेट

2019 में होगा बॉलीवुड का घमासान, टकराने वाली हैं बड़े सितारों की फिल्में

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *