Menu
blogid : 319 postid : 3346

स्पॉट फिक्सिंग वाले कभी प्रेम लीलाएं किया करते थे

Sreesanth Affairs

इन दिनों श्रीसंत स्पॉट फिक्सिंग को लेकर काफी चर्चाओं में हैं पर कुछ समय पहले जब भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने श्रीसंत को थप्पड़ मारा था उन दिनों भी उनका नाम मीडिया में छाया हुआ था. वैसे बॉलीवुड की बोल्ड हसीनाओं से प्रेम लीलाओं के चलते भी श्रीसंत चटपटी खबरों का हिस्सा रहे हैं.


Sreesanth Affairs: श्रीसंत, रिया सेन पर फिदा

श्रीसंत और रिया सेन के बीच प्रेम लीलाएं तब शुरू हुईं जब दोनों ने एक साथ एक एड को शूट किया पर एड की शूटिंग खत्म होने के बाद भी दोनों को बहुत बार एक-दूसरे के साथ डेटिंग करते हुए देखा गया. श्रीसंत मानें या नहीं पर कहा यही जाता है कि श्रीसंत और रिया सेन एक-दूसरे के प्यार में शादी करने का भी फैसला लेने वाले थे.

Read:शराबी नहीं तो क्या बन तो सकता हूं !!


sreesanth affairSreesanth Affairs: श्रीसंत बैडमिंटन खिलाड़ी के दीवाने

बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि श्रीसंत बहुत अच्छे डांसर और सिंगर भी हैं जिस कारण उन्हें पिछले कई दिनों से बैडमिटंन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा के साथ कई इवेंट में डांस करते हुए भी देखा गया है. ज्वाला ने श्रीसंत पर कभी किसी भी तरह की टिप्पणी नहीं की लेकिन श्रीसंत हमेशा ज्वाला के लिए सेक्सी शब्द इस्तेमाल करते आए हैं.


Sreesanth Affairs: श्रीसंत और मिनिषा लांबा की जोड़ी

मोहक मुस्कान वाली मिनिषा लांबा ने छोटे से फिल्मी कॅरियर में दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों को भी अपनी अभिनय क्षमता से प्रभावित किया है. हालांकि, मिनिषा की चाहत अभिनेत्री बनने की नहीं थी, वे वार जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं, पर ऐसा हो नहीं सका और वे बन गईं अभिनेत्री. श्रीसंत इसी खास मुस्कान के कारण मिनिषा लांबा पर फिदा हो गए और दोनों का प्यार भरा सफर कई सालों तक एक साथ चला.

Read:कपूर से खान बनने के बाद भी बेबो का एक और नया नाम !!


Sreesanth Affairs : श्रीसंत और चीयर गर्ल्स

स्पॉट फिक्सिंग में फंसे श्रीसंत के बारे में कहा जा रहा है कि बुकी  ऑटोग्राफ लेने के बहाने श्रीसंत के पास कॉलगर्ल्स को भेजता था. अगर श्रीसंत को लड़की पसंद आ जाती थी तो वो उसे ऑटोग्राफ दे देते थे जिसका मतलब  होता था कि वो लड़की रात भर श्रीसंत के कमरे में रहेगी. बहुत बार श्रीसंत चीयर गर्ल्स के साथ भी रोमांस करते हुए देखे गए हैं.


Sreesanth Cricket Career: एस श्रीसंत और क्रिकेट का सफर

पिच पर आक्रामक तेवर के लिए मशहूर श्रीसंत ने भारत की तरफ से कुल 27 टेस्ट मुकाबले खेले हैं, जिनमें उन्होंने 87 विकेट लिए हैं. मुख्य रूप से तेज गेंदबाज की भूमिका निभाने वाले श्रीसंत ने भारत की तरफ से 53 एक दिवसीय मुकाबले भी खेले हैं जिनमें उन्होंने 75 विकेट हासिल किए हैं. भारत की तरफ खेलते हुए 10 टी-20 मुकाबलों में श्रीसंत के नाम 7 विकेट भी हैं और उनकी प्रतिभा को देखते हुए आईपीएल के पहले सीजन में प्रीति जिंटा ने उन्हें अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब में शामिल किया था फिर यह कोच्चि टस्कर्स केरला में चले गए. टीम भंग हो जाने के बाद उन्हें शिल्पा शेट्टी ने अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स में शामिल कर लिया था.


Read:स्पॉट फिक्सर श्रीसंत पर बनेगी फिल्म

पुराने प्रेमी का साथ कभी-कभी अच्छा लगता है !!


Tags: Love And Affair, Love And Romance, Match Fixing, Match Fixing In IPL, Match Fixing In Cricket, Sreesanth, S. Sreesanth, Sreesanth Cricket Career, Sreesanth Affairs, श्रीसंत, श्रीसंत क्रिकेट कॅरियर, श्रीसंत स्पॉट फिक्सिंग

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *