Menu
blogid : 319 postid : 2846

सैफ और करीना – अभी तो बस शादी ही हुई है !!

saif and kareenaसैफ और करीना का विवाह तो जैसे एक नेशनल इश्यू बन गया है. विवाह हुए अब तो काफी समय भी हो गया है लेकिन इसके बाद भी उनकी शादी से जुड़ी कुछ ना कुछ मसाला खबरें बाहर आ ही रही हैं. पहले इस्लामिक संस्था दारुल-उलूम ने करीना और सैफ के निकाह को ही नाजायज करार दे दिया तो अब करीना और सैफ की कुछ अंतरंग तस्वीरों से जुड़े आरोप में एक वॉचमैन को ही नौकरी से निकाल दिया गया है.


उल्लेखनीय है कि जिस बिल्डिंग में करीना और सैफ अली खान के संगीत की रस्म चल रही थी उसके साथ वाली बिल्डिंग से कुछ फोटोग्राफरों ने उनकी निजी तस्वीरें, जिसमें करीना और सैफ एक-दूसरे को किस कर रहे थे, खींच ली. फोटोग्राफरों को अवैध रूप से बिल्डिंग में एंट्री देने के जुर्म में बेचारे वॉचमैन को नौकरी से ही हाथ धोना पड़ा.


Read – बॉलिवुड में फिर थिरकेगी विदेशी कमरिया !!


15 अक्टूबर को सैफ और करीना के संगीत की रस्म चल रही थी और उसी दौरान कुछ फोटोग्राफरों ने उनकी तस्वीरें खींचकर इंटरनेट पर डालने के साथ-साथ अखबारों और चैनल को भी भेज दी.


फोटोग्राफरों की इस हरकत से सैफ को इस कदर गुस्सा आया कि उन्होंने किसी की बात ना मानते हुए वॉचमैन को ही नौकरी से निकलवा दिया. सूत्रों की मानें तो सैफ को इतना गुस्सा होते हुए तभी देखा गया था जब वह एक होटल में अपने दोस्तों के साथ एक एनआरआई से उलझ गए थे और उसके चेहरे को पूरी तरह लहूलुहान कर दिया था.


Read – नाजायज है सैफ और करीना का रिश्ता !!

वैसे तो करीना और सैफ पिछले पांच सालों से लिव इन रिलेशन में रह रहे थे लेकिन शादी का पल कुछ खास ही होता है. एक आम लड़की जब अपने पिता के घर से विदा होकर पति के घर जाती है तो अपने पिता का घर छोड़ते हुए उसकी आंखें नम हो जाती हैं. कपूर खानदान की इस छोटी बेटी को भी जब उसके पिता के घर से विदा किया गया तो करीना के साथ-साथ उनके अभिभावकों की आंखें भी भर आई थीं.


Read – मनहूस हैं करीना कपूर !!

अब जब सैफ और करीना ने निकाह कर ही लिया है तो यह भी निश्चित है कि वे कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए हनीमून पर भी जाएंगे. वैसे करीना पहले ही यह कह चुकी हैं कि अगर इस बार वे दोनों हनीमून पर गए तो यह उनका 250वां हनीमून होगा. लेकिन क्या आप यह नहीं जानना चाहते कि करीना और सैफ का यह 250वां हनीमून कहां मनेगा?


करीना और सैफ के करीबी सूत्रों का कहना है कि इस बार सैफ और करीना अपना “हनीमून” स्विट्जरलैंड में मनाएंगे.

Tags : Bollywood movies, hindi films, kareena kapoor, saif ali khan, kareena and saif marriage, bollywood gossips, love stories of bollywood, करीना कपूर, सैफ अली खान, करीना कपूर और सैफ अली खान, बॉलिवुड


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *