Menu
blogid : 319 postid : 3130

सेक्स के अलावा और भी बहुत कुछ है !!

कहा जाता है कि सेक्स और बोल्ड शब्द का इस्तेमाल करते ही किसी भी चीज के सुपरहिट होने के चांसेस ज्यादा हो जाते हैं. पर साथ ही यह भी सच है कि सेक्स या बोल्ड शब्द का इस्तेमाल करके हर चीज को सुपरहिट नहीं कराया जा सकता है. अधिकांश लोग आजकल बॉलीवुड में एक ही फॉर्मूला इस्तेमाल करते हुए नजर आ रहे हैं वो है बस सेक्स या बोल्ड सींस दिखाओ और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट कराओ. हाल ही के कुछ दिनों से फिल्म ‘मर्डर 3’ सेक्स और बोल्ड सींस दिखाने के लिए चर्चा का हिस्सा बनी हुई है.

Read: करीना से शादी के बाद भी सैफ नहीं बदले


‘मर्डर 3’ फिल्म बॉलीवुड की उन फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है जो फिल्में रिलीज होने से पहले ही सुपरहिट होने के चांसेस दिखा देती हैं. ‘मर्डर 3’ फिल्म की अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का कहना है कि ‘मर्डर 3’ फिल्म में बोल्ड सींस तो हैं पर साथ ही फिल्म में सस्पेंस भी शुरू से आखिरी तक बना हुआ है. हाल ही में अभिनेत्री अदिति राव हैदरी फिल्म ‘मर्डर 3’ का प्रमोशन जोर-शोर से कर रही हैं और उनका फिल्म के बारे में यह कहना है कि मर्डर 3 फिल्म नई कहानी औऱ नई सोच को जन्म देने वाली दमदार फिल्म है जिसे कि दर्शक जरूर पसंद करेंगे. मल्टी रिलेशन सेक्स की बातें जरूर यह फिल्म करती है लेकिन इसके अलावा भी फिल्म में बहुत कुछ है जो कि लोगों को जरूर अच्छा लगेगा. अब फिल्म का सब्जेक्ट इतना बोल्ड है तो जाहिर है फिल्म में बोल्ड दृश्य भी होंगे लेकिन फिर भी फिल्म काफी रोमांचक और दिलचस्प है. वैसे भी फिल्म मर्डर 3 में लीड रोल रणदीप हुड्डा, अदिति राव हैदरी, मोनालिसा और पाकिस्तानी तारिका सारा लोरन कर रहे हैं और रणदीप हुड्डा के बारे में तो यहां तक कहा जा रहा है कि वो इस कदर बोल्ड सींस करेंगे कि इरमान हाशमी भी पीछे रह जाएंगे.

Read: मुगल-ए-आज़म और ताजमहल जैसी सुपरहिट फिल्मों का संगीत


फिल्म ‘मर्डर 3’ के निर्देशक विशेष भट्ट हैं जो पहली बार किसी फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं. उनका फिल्म के बारे में यह कहना है कि फिल्म की कहानी काफी रोमांचक है जिस कारण ही उन्होंने फिल्म को निर्देशित करने की जिम्मेदारी ली थी. महेश भट्ट भी ‘मर्डर 3’ का प्रमोशन करने में कुछ पीछे नहीं हैं और हों भी क्यों ना आखिरकार वो फिल्म के निर्माता जो हैं. महेश भट्ट का भी अपनी फिल्म ‘मर्डर 3’ के बारे में कहना है कि उनकी यह फिल्म मल्टीसेक्स रिलेशन की वकालत करती है और उनका दावा है कि यह फिल्म लोगों की सोच बदलने में मदद करेगी. वैसे आपको बता दें कि फिल्म ‘मर्डर 3’ 14 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है पर यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बोल्ड सींस के जरिए धमाल मचा पाएगी या नहीं.

Read: एकता कपूर की फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2′

कुछ छिपाना और कुछ दिखाना जरूरी है !

अब क्या करेंगी नवाब की बेटी ?


Tags: marder 3, bold scenes of bollywood, Randeep Hooda, Mahesh Bhatt, Emraan Hashmi, upcoming movies in 2013, मर्डर 3, बोल्ड सींस, महेश भट्ट, रणदीप हुड्डा

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *