Menu
blogid : 319 postid : 3426

प्रेमी हंसों का यह जोड़ा एक-दूसरे के काफी करीब है !

सुनने में आ रहा है कि इन दिनों प्रेमी हंसों का यह जोड़ा एक-दूसरे के काफी करीब देखा जा रहा है. दोनों गुपचुप-गुपचुप एक-दूसरे से प्यार कर रहे हैं. उन्हें ना तो मीडिया का डर है और ना ही अपने घरवालों का. यहां आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर को प्रेमी हंसों का जोड़ा कहा जा रहा है. फिल्म ‘आशिकी 2’ के बाद आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो गए और उन्हें प्रेमी हंसों का जोड़ा कहा जाने लगा. वैसे बॉलीवुड की मिर्च-मसाला दुनिया के गुप्तचरों का कहना है कि आदित्य और श्रद्धा निजी जिंदगी में भी एक-दूसरे के काफी करीब हैं.

पति से तलाक लेकर ड्रग तस्कर प्रेमी बनाया !!


shraddha kapoorआदित्य रॉय कपूर ने मीडिया को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में साफ-साफ कहा था कि “लोगों का यह सोचना कि मैं और श्रद्धा एक साथ हैं, यह मैं समझ सकता हूं क्योंकि हम दोनों अच्छे दोस्त हैं और हम काफी करीब हैं. हम दोनों बाहर खाने और फिल्में देखने एक साथ आते-जाते हैं. श्रद्धा काफी अच्छी लड़की और अभिनेत्री हैं जिस कारण वो मुझे पसंद है.” उन दिनों आदित्य की इन बातों का मतलब मीडिया समझ तो रही थी पर पूरी तरह समझ नहीं पाई थी पर आज जब आदित्य को हर जगह उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर के साथ देखा जाता है तो साफ समझ आ जाता है कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त ही नहीं हैं बल्कि एक और रिश्ता भी है जिसे वो दुनिया की नजरों से छुपा रहे हैं.

इश्क इतना कमजोर नहीं जो याद ना आए !


जो भी हो हम तो बस इतना ही कहेंगे कि बॉलीवुड की दुनिया के अभिनेताओं के लिए समय के अनुसार अपनी गर्लफ्रेंड बदलना कोई बड़ी बात नहीं है. जब आशिकी 2 फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कामयाबी हासिल की थी तब आदित्य से पूछा गया था कि क्या आप रिलेशनशिप में विश्वास करते हैं? तो इस बात पर उन्होंने हल्के से हंसते हुए कहा था कि फिलहाल वो किसी भी तरह की रिलेशनशिप में नहीं हैं पर यदि भविष्य में यदि रिलेशनशिप की संभावनाएं बनती हैं तो वो अपने प्यार को किसी भी कीमत पर अपनी जिंदगी से जाने नहीं देंगे. इस बात के बाद ही रिया चक्रवर्ती को समझ जाना चहिए था कि आदित्य अपने आप को उनके साथ किसी भी तरह की रिलेशनशिप में नहीं मानते हैं. वैसे खैर छोड़िए बॉलीवुड की दुनिया ही ऐसी है जहां गर्लफ्रेंड बनाना और बॉयफ्रेंड बदलना लगा ही रहता है.

अब भी महिला होने का एहसास है !

जेल में सही तरीके से रहना ही होगा संजू बाबा


Tags: Aditya Roy Kapur, Shraddha Kapoor, Aashiqui 2, Bollywood Breakups, Bollywood Romantic Couples, जिंदगी, बॉलीवुड, आदित्य रॉय कपूर, श्रद्धा कपूर, आशिकी फिल्म, आशिकी 2

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *