Menu
blogid : 319 postid : 1018

चोरी पकड़ी गई

बीते दिनों इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बॉलिवुड की दो मशहूर अभिनेत्रियों के घर छापा मारा तो उसके नतीजे बेहद चौंकाने वाले रहे. जहां एक तरफ प्रियंका चोपड़ा के घर से करोड़ों की संपत्ति बरामद हुई तो वहीं दोनों अभिनेत्रियों के घर से दो सितारे भी बरामद हुए जो अब हर जगह सुर्खियां बटोर रहे हैं.


Shahid and priyankaदरअसल एक्ट्रेस कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के घरों पर कुछ दिन पहले इनकम टैक्स अधिकारियों ने छापा मारा था. इनकम टैक्स विभाग को शक है कि दोनों एक्ट्रेसेज ने इनकम टैक्स रिटर्न फाइल करते समय गलत जानकारियां दी हैं. जब अधिकारी प्रियंका चोपड़ा के घर गए तो इनकम टैक्स के अधिकारी उस समय हैरान रह गए जब उन्होंने दरवाजा खटखटाया और उन्हें घर के अंदर शाहिद कपूर मौजूद मिले. इनकम टैक्स का यह छापा सुबह सात बजे पड़ा था. अब इतनी सुबह शाहिद कपूर प्रियंका चोपड़ा के घर में आखिर क्या कर रहे थे? यह सवाल अब इन दोनों सितारों से हर इंतरव्यू में पूछा जाता है. अधिकारियों के मुताबिक वहां उन्हें शाहिद शॉर्ट्स में खड़े मिले और शाहिद कपड़े पहनने के बाद वहां से निकल गए. हालांकि इस बात की सच्चाई से प्रियंका और शाहिद ने बार-बार मना किया है. प्रियंका का कहना है कि उन्हें छापे की जानकारी पहले से हो गई थी और इसीलिए उन्होंने अपने सबसे अच्छे दोस्त शाहिद को इस मौके पर बुला लिया था.


katrina kaifऔर इसी तरह कैटरीना कैफ के घर से खबर आई थी कि कैटरीना के घर जब आयकर टीम पहुंची तो उससे कुछ मिनट पहले ही रणबीर कपूर उनके घर से गए थे. रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के अफेयर की खबरें रह-रह कर तेज होती रहती हैं पर दोनों ने खुलेआम कभी भी एक दूसरे के रिश्ते को नहीं स्वीकारा. पर जिस तरह से दोनों की नजदीकियां बढ़ रही हैं उससे तो लगता है जरुर कुछ न कुछ पक रहा है.

वैसे प्रियंका के घर में शाहिद कपूर का होना और कैटरीना के घर  रणबीर कपूर की मौजूदगी साफ करती है कि इन जोड़ियों का रिश्ता महज दोस्ती से बढ़कर है. अब बस देखना यह है कि कब यह स्टार जोड़े अपने रिश्ते को पब्लिकली स्वीकारते हैं.

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *