Menu
blogid : 319 postid : 2948

करीना को अभी भी आइटम डांस की पड़ी है

kareena kapoor mastiकहते हैं कि शादी के बाद एक लड़की अपने घर-परिवार की तरफ ध्यान देती है पर करीना को तो देखिए अभी भी आइटम नम्बर करने की धुन सवार है. करीना ने कुछ दिनों पहले कहा था कि अभी वो मां नहीं बनना चाहती हैं पर सैफ ने कभी भी करीना के किसी भी फैसले को गलत नहीं कहा है और हर फैसले में करीना का साथ दिया है. करीना सैफ की पहली पंसद नहीं हैं और यह कोई नहीं जानता है कि करीना सैफ की आखरी पसंद बन भी पाएंगी या नहीं. खैर जो भी हो सैफ की पसंद पर भरोसा तो खुद सैफ को ही नहीं है तभी अपनी प्रेम लीलाओं के कारण हमेशा चर्चा में बने रहते हैं और ऐसा ही कुछ हाल करीना का है. सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 2’ में करीना कपूर आइटम नंबर करती हुई नजर आने वाली हैं. करीना के आइटम नंबर की झलक देखने के बाद दर्शक यही कह रहे हैं कि करीना ने आजकल ऐश्वर्या और कैटरीना को कॉपी किया है. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.


Read: हर रात इंतजार किया पर इस बार भी…


Read:शादी के बाद भी नहीं भूलीं करीना शाहिद को !!


kareena kapoor styleइस आइटम डांस के लिए डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा ने करीना के कपड़े तैयार किए और डांस की कोरियाग्राफी फराह खान ने की है. खबरों में चर्चा थी कि आइटम डांस की शूटिंग के समय सेट पर करीना की बहन करिश्‍मा भी पहुंची थीं लेकिन करीना ने हमेशा की तरह खबरों से पीछा छुड़ाते हुए कहा कि ‘वह सिर्फ सलमान, अरबाज से मिलने के लिए आई थीं’.  वैसे सच में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के जवाब को समझ पाना बेहद ही कठिन है क्योंकि कब क्या बोलती हैं और क्यों यह तो बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी नहीं जानती हैं.

Read:कुछ समय बाद फिल्मों में दिखाई नहीं दूंगी


करीना सैफ अली खान से शादी करने के बाद अपने बॉलीवुड कॅरियर को संवारने में ज्यादा व्यस्त दिखी हैं. कुछ ही समय में रिलीज होने वाली फिल्म तलाश के लिए करीना कपूर फिल्म के प्रमोशन में कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं और अब थोड़े ही दिनों में दबंग-2 के आइटम नंबर का प्रमोशन करती हुई नजर आएंगी. करीना को यह बात सोच लेनी चाहिए कि सैफ एक बार तलाक ले चुके हैं और करीना के चाहने वाले यह नहीं चाहते हैं कि सैफ दूसरी बार भी तलाक लें.

Read:यहां हसीनाओं की कमी नहीं है

फिगर है तो पढ़ाई की क्या जरूरत ?


Tags: Kareena Kapoor, Kareena Kapoor style, Kareena Kapoor and saif ali khan, Kareena Kapoor hot, bollywood actress Kareena Kapoor, करीना कपूर, करीना कपूर और बॉलीवुड मस्ती, करीना और सैफ


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *