Menu
blogid : 319 postid : 3058

इनके आगे इमरान हाशमी भी फेल हैं !!

इमरान हाशमी को पर्दे पर बोल्ड सीन्स देने के लिए सुपरहिट अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल किया जाता है पर अब लगता है कि इमरान हाशमी की जगह छिन जाएगी क्योंकि अब कोई और हाशमी की जगह लेने वाला है. अब आप सोच रहे होंगे कि कौन है वो जो इमरान हाशमी की जगह लेने के लिए तैयार है. रणदीप हुड्डा यह नाम बॉलीवुड के उन अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हो चुका है जो सिर्फ पर्दे पर बोल्ड सीन्स करने के लिए जाने जाते हैं.

Read:बारिश में रोमांस करना इन्होंने सिखाया


randeep hoodaचर्चा है कि भट्ट कैंप फिर से एक और बोल्ड फिल्म बनाने जा रहा है और उस फिल्म में बोल्ड सीन्स का इतना ज्यादा इस्तेमाल किया गया होगा कि फिल्म रिलीज होने के पहले ही हफ्ते 100 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर कर जाएगी. ‘मर्डर 3’ नाम की इस फिल्म से भट्ट कैंप को बहुत उम्मीदें हैं पर इस बार हैरानी वाली बात यह है कि भट्ट कैंप मर्डर की सीरीज में अपने फेवरेट सितारे इमरान हाशमी को रिपीट नहीं कर रहा है बल्कि वो इस बार रणदीप हुड्डा से वो काम करवाने जा रहा है जो कि इमरान हाशमी किया करते थे.

Read:मान भी जाइए कि लड़कियां हाशमी की दीवानी हैं


फिल्मकार इमरान हाशमी को लेकर कुछ इस तरह की उम्मीदें लगा रहे हैं कि बहुत जल्द ही बॉलीवुड में इमरान हाशमी की जगह रणदीप हुड्डा ले जाएंगे और अभी तक सीरियल किसर के रूप में लोकप्रिय इमरान हाशमी शायद इस फिल्म के बाद इस उपाधि से वंचित रह जाएं क्योंकि रणदीप हुड्डा इस फिल्म में एक्सपोज और किस के मामले में इमरान को पछाड़ने वाले हैं. फिल्म में उन्होंने जबरदस्त उत्तेजक दृश्य दिये हैं जो कि फिल्म के फर्स्ट लुक से ही जाहिर हो गया है. ‘मर्डर 3’ में रणदीप का साथ देने वाली अदाकारा तारिका सारा लोरेन के बारे में फिल्मकारों का कहना है कि इस अदाकारा को देखकर बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों की लिस्ट में टॉप नाम सारा लोरेन का शामिल हो जाएगा. कुछ लोगों का यह भी कहना है कि भट्ट कैंप बोल्ड फिल्में बनाने के लिए हमेशा चर्चा में बना रहता है अब चाहे वो इमरान हाशमी को बोल्ड सुपरहिट एक्टर बनाए या फिर रणदीप को, लोगों को तो भट्ट कैंप की फिल्म देखने से मतलब होता है.

Read:कोंकणा-रणवीर की जोड़ी भी तलाक की डगर पर

पिता बनने की कोई उम्र नहीं होती


Tags: Randeep Hooda, Randeep Hooda relationship status, Randeep Hooda upcoming movies, Randeep Hooda style, marder 3, Randeep Hooda and Emraan Hashmi, इमरान हाशमी, रणदीप हुड्डा

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *