Menu
blogid : 319 postid : 3177

आपकी प्रेमिका ने जलाने के लिए किसी और को ‘किस’ किया?

सोचिए जरा कैसा लगता होगा जब आपकी प्रेमिका आपको छोड़कर किसी और के साथ ‘किस’ करे और वो भी ऐसी प्रेमिका जिसके लिए आपने जहां भर से लड़ाई की हो. इन दिनों कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ कुछ ऐसा ही कर रही हैं. सल्लू मियां ने कैट के लिए बॉलीवुड में सबसे लड़ाई कर ली पर आज कैट ने ही उनका साथ छोड़ दिया. एक बार फिर से ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ के किसिंग सींस की शूटिंग होने जा रही है और हैरानी की बात तो यह है कि कैट ने एक बार भी इस किसिंग सींस के लिए मना नहीं किया है.


Read: शादी तभी करेंगे जब उन्हें सच्चा प्यार हो जाएगा


बॉलीवुड के अधिकांश लोग सल्लू के बारे में यही कहते हैं कि उन्हें जरा भी पसंद नहीं है कि कोई भी एक्टर कैट के साथ किसिंग सींस की शूटिंग करे चाहे वो खुद क्यों ना हों. आपको याद होगी कैटरीना और सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘एक था टाइगर’ जिसमें उन्होंने एक बार भी कैट के साथ सेक्सी और बोल्ड सींस नहीं किए थे पर दूसरी तरफ कैट हैं कि सल्लू के दिल को जलाने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं. कैट ने सलमान खान के कट्टर दुश्मन शाहरुख के साथ फिल्म ‘जब तक है जान’.. में बोल्ड तेवर के साथ-साथ सेक्सी तेवर भी दिखाए थे.

Read: ‘जयंतभाई की लव स्टोरी’


वैसे कैट और ऋतिक पहली बार लिपलॉक किसिंग पर्दे पर नहीं करने जा रहे हैं. जोया अख्तर की फिल्म ‘यह जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में कैट और ऋतिक के लिपलॉक किसिंग ने बॉक्स ऑफिस पर धलाल मचा दिया था पर इस बार इस बात पर कोई शक नहीं है कि कैटरीना फिल्म ‘बैंग बैंग’ में ऋतिक के साथ बोल्ड लिपलॉक किसिंग करके सल्लू को पूरी तरह से अपने प्यार में जला देना चाहती हैं. वैसे आपको बता दें कि फिल्म ‘बैंग बैंग’ हॉलीवुड की हिट फिल्म ‘नाइट एंड डे’ का हिंदी संस्करण है.


Read: सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी

डर्टी पिक्चर में डर्टी सींस करेंगी वीना मलिक


Tags:love and romance, romance and life, Salman Khan and Katrina Kaif, Salman Khan, Katrina Kaif, ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ, सलमान खान

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *