Menu
blogid : 319 postid : 3238

Akshay Khanna: चुपचाप काम करने वाला अभिनेता

akshay khannaआज जब हम फिल्मी दुनिया की बात करते हैं तो उसके साथ हम टीवी सीरियल, अवार्ड, मीडिया, बाजार जुड़ा हुआ पाते हैं. फिल्मों में काम करने वाले लोग इसका खूब सहारा ले रहे हैं लेकिन एक अभिनेता ऐसा भी है जो खुद को लाइम लाइट में रखने की बजाय केवल चुपचाप काम करने में विश्वास करता है.


Read:  इन्होंने ऑफबीट की चुनौती को पार किया


‘बॉर्डर’ और ‘ताल’ जैसी फिल्मों में काम करने वाले अक्षय खन्ना को अकसर उसी समय देखा जाता है जब उनकी फिल्में रिलीज होती हैं या उसकी चर्चा हो रही हो. वह अन्य अभिनेताओं की तरह नहीं हैं जो अपने आप को चर्चा में रखने के लिए हर तरफ मुंह मारते फिरते हैं. कुछ लोग मानते हैं कि अगर आप चर्चा में नहीं रहोगे तो बॉलीवुड से आपका पत्ता कट हो सकता है लेकिन अक्षय खन्ना इन सब चीजों की परवाह नहीं करते.


28 मार्च, 1975 को जन्में अक्षय खन्ना ने अपने पिता की तरह ही सिनेमा को अपना कार्यक्षेत्र चुना. वह विनोद खन्ना के बेटे और अभिनेता राहुल खन्ना के भाई हैं.


अगर अक्षय खन्ना के फिल्मी कॅरियर की बात की जाए तो उन्होंने अपने अभिनय में कई तरह की विविधता लाई है. वह जहां फिल्म बॉर्डर में एक युवा सैनिक की भूमिका में हैं तो वहीं फिल्म ‘दिल चाहता है’ में एक ऐसे लवर के रूप में दिखे जो प्यार को किसी उम्र से बांधकर नहीं देखता.


37 साल के अक्षय खन्ना ने हलचल और हंगामा जैसी फिल्मों में काम करके दर्शकों को हंसाने की भी कोशिश की. फिल्म हमराज की नकारात्मक भूमिका में भी अक्षय खूब जंचे.


Read:

अभिनेता अक्षय खन्ना की प्रोफाइल

विनोद खन्ना : एक सशक्त अभिनेता और नेता


Tag: akshay khanna, akshay khanna in hindi, akshay khanna film, akshay khanna movies, actor akshay khanna, अक्षय खन्ना, विनोद खन्ना.


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *