Menu
blogid : 3738 postid : 2081

[Shamita Shetty Profile in Hindi]शमिता शेट्टी : जन्मदिन विशेषांक

Special Days
Special Days
  • 1020 Posts
  • 2122 Comments

हिन्दी सिनेमा में सुपरहिट हिरोइन का भाई या बहन होना कभी भी सफलता की गारंटी नहीं रहा है. यहां पर रिश्तों का कोई मूल्य भी नहीं होता. भाई-बहन की सफल जोड़ी यहां कम ही देखने को मिलती है लेकिन असफल जोड़ियों की तादाद काफी लंबी है. ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी. शिल्पा शेट्टी हिन्दी सिनेमा के लिए कोई नया नाम नहीं हैं लेकिन उनकी बहन शमिता शेट्टी को जानने वाले जरूर कम होंगे.


shamita10Hot and Sexy Shamita Shetty

फ्लॉप फिल्में और कमजोर अभिनय के कारण ही आज शमिता शेट्टी को लोग आउट ऑफ साइट मानते हैं. 2 फरवरी, 1979 को जन्मी शमिता शेट्टी ने अपनी पढ़ाई मुंबई में पूरी की और फिर अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की तरह बॉलिवुड की राह चल पड़ीं. लेकिन यह डगर उन्हें शिल्पा की तरह रास नहीं आई.


सुपरहिट फिल्म “मोहब्बतें” से अपने कॅरियर की शुरूआत के बाद भी उन्होंने अपने कॅरियर पर खास ध्यान नहीं दिया. मोहब्बतें के बाद उन्होंने “मेरे यार की शादी” में एक आइटम डांस में जरूर दर्शकों को प्रभावित किया. हालांकि इसके बाद अगर हम “जहर” फिल्म को छोड़ दें तो उन्होंने किसी खास फिल्म में लोगों को प्रभावित नहीं किया. उनकी कुछ विशेष फिल्में मोहब्बतें, साथिया, बेवफा, फरेब, कैश आदि हैं.


बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी की ही तरह अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए प्रसिद्ध शमिता शेट्टी की फिल्मी झोली फिलहाल खाली है. हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में मिल रहे ठंडे रिस्पांस के कारण शमिता ने तमिल फिल्म की ओर रूख किया लेकिन वहां भी उन्हें कुछ खास हाथ नहीं लगा. फिलहाल अभी भी उन्हें अपने कॅरियर से उम्मीदें हैं.


For More About Shamita Shetty, Click Here: Hot Shamita Shetty


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *