Menu
blogid : 3738 postid : 2997

नबाब की बेटी पर नहीं चला सीरियल किसर का जादू

Special Days

Special Days

  • 1020 Posts
  • 2122 Comments

बॉलीवुड का चलन कुछ ऐसा है कि आपका नाम यदि किसी बड़े स्टार परिवार के साथ जुड़ा है तो आपको काम मिल ही जाएगा. पर किसी ने सच ही कहा है कि बड़े स्टार परिवार से संबंध होने से कुछ नहीं होता है. यदि आपके अभिनय में कुछ खास बात है तो आपके चाहने वाले बड़े पर्दे पर आपकी फिल्म देखने के लिए चले आते हैं. सोहा अली खान (Soha Ali Khan)उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनका नाता तो बड़े खान परिवार से है ही पर साथ ही सोहा अली खान (Soha Ali Khan)ने इस बात को साबित कर दिया कि भले ही उन्हें फिल्में खान परिवार के नाम से मिल जाती हैं पर दर्शक उनकी बड़े पर्दे पर फिल्म उनके अभिनय के लिए देखने जाते हैं.


सोहा अली खान(Soha Ali Khan) ने बॉलीवुड में कुछ खास हिट फिल्में नहीं की हैं पर सोहा अली खान(Soha Ali Khan) ने अभिनय की दुनिया के ज्यादातर रोल करने की कोशिश की है जिसमें वे सफल भी रही हैं.


Read:5 सितंबर नहीं… 5 अक्टूबर

Soha Ali Khan and Emraan Hashmi

soha ali khan profileसोहा पर नहीं चला इमरान हाशमी का जादू

कहते हैं कि जो भी अभिनेत्री इमरान हाशमी के साथ फिल्में करती है वो हिट हो जाती है पर यदि अभिनेत्री हिट ना हो तो इमरान हाशमी की फिल्मों के गाने इतने चलते हैं कि वो फिल्म को हिट करा ही देते हैं. इमरान हाशमी ने सोहा अली खान(Soha Ali Khan) के साथ ‘तुम मिले’ फिल्म की जो ‘बॉक्स ऑफिस पर तो ज्यादा धमाल नहीं मचा सकी पर तुम मिले गाने से सोहा अली खान(Soha Ali Khan) को नई पहचान जरूर मिल गई.


Read: Soha Ali Khan and Kunal Khemu


Soha Ali Khan Affair

soha ali khan affairसोहा और कुणाल खेमू की प्रेम कहानी

सोहा अली खान (Soha Ali Khan)को खान परिवार की लाडली बेटी माना जाता है. सोहा अली खान(Soha Ali Khan) के प्यार के चर्चे काफी मशहूर रहे हैं. सोहा अली खान और कुणाल खेमू(Soha Ali Khan and Kunal Khemu) के प्यार के चर्चे खबरों में रहे हैं. कुणाल खेमू बॉलीवुड में ज्यादा हिट फिल्में नहीं दे सके पर इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि कुणाल खेमू बचपन से ही अभिनय करते आए हैं और उनकी पहली फिल्म कलयुग हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई थी. सोहा अली खान और कुणाल खेमू (Soha Ali Khan and Kunal Khemu)दोनों ही बॉलीवुड में अपनी तकदीर आजमाने की कोशिशें कर रहे हैं.


Soha Ali khan profile

सोहा अली खान का जीवन

सोहा अली खान(Soha Ali Khan) में अभिनय करने की कला है इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है क्योंकि सोया अली खान की मां शर्मिला टैगोर का नाम बेहतरीन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है. सोहा अली खान का जन्म 04 अक्टूबर, 1978 को मशहूर स्व. मंसूर अली खान पटौदी के घर हुआ था. सोहा अली खान(Soha Ali Khan) के भाई सैफ अली खान बॉलिवुड अभिनेता और बहन साबा अली खान ज्वैलरी डिजाइनर हैं.


सोहा अली खान(Soha Ali Khan) को बचपन से ही किताबों में विशेष रुचि रही थी जिस कारण सोहा अली खान ने ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय से स्नातक और लंदन स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से इंटरनेशल रिलेशन में स्नातकोत्तर की डिग्री हासिल की है. सोहा अपनी मां शर्मिला टैगोर को अपना आर्दश मानती हैं और अपनी जिन्दगी के हर फैसले में अपनी मां शर्मिला टैगोर की राय जरूर लेती हैं.


Soha Ali Khan Movies List

सोहा अली खान की फिल्मों की दुनिया

soha ali khanसोहा अली खान(Soha Ali Khan) का नाम खान परिवार के साथ जुड़े होने के कारण सोहा अली खान को फिल्मों की दुनियां में कदम रखने में मुश्किलों का तो सामना नहीं करना पड़ा पर सोहा अली खान(Soha Ali Khan) की शुरुआती फिल्म 2004 में आई “दिल मांगे मोर” फ्लॉप साबित हुई. “शादी नंबर वन” जैसी फिल्मों में सोहा अली खान ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता.


‘रंग दे बंसती’ 2006 की हिट फिल्मों में से एक रही जिसमें सोहा अली खान(Soha Ali Khan) के अभिनय की तारीफें हुईं और ‘रंग दे बंसती’ फिल्म के लिए ही सोहा अली खान को 2007 में “आइफा बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस अवार्ड” मिला.


Soha Ali Khan Upcoming Movies

सोहा अली खान(Soha Ali Khan) की फिल्मी दुनिया शायद यहां तक सीमित नहीं रहने वाली है क्योंकि ‘साहिब बीबी और गैंगेस्टर’, ‘द एक्सीडेंट’ जैसी फिल्मों से उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्में बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली हैं और सोहा अली खान इन फिल्मों में अभिनय करती हुई नजर आएंगी.


Read: Soha Ali khan profile in Hindi


Please post your comments on: आपको सोहा अली खान और कुणाल खेमू की जोड़ी कैसी लगती है?


Tags: Soha Ali Khan, Soha Ali Khan Biography, Soha Ali khan profile, Soha Ali Khan and Kunal Khemu, Soha Ali Khan Affair, Soha Ali Khan Upcoming Movies, Soha Ali Khan and Emraan Hashmi, Soha Ali Khan Filmography, Soha Ali Khan Movies List,सोहा अली खान,Soha Ali khan profile in Hindi

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *