Menu
blogid : 3738 postid : 3100

RAVEENA TANDON PROFILE IN HINDI: क्या इनकी वजह से टूटी थी रवीना और अक्षय की सगाई ?

Special Days
Special Days
  • 1020 Posts
  • 2122 Comments

Raveena Tandon’s Birthday Special

बॉलिवुड में ब्रेकअप और पैचअप की परंपरा बहुत पूरानी है. आज हम बॉलिवुड सितारों को आए दिन किसी से ब्रेकअप या पैचअप करते देखते हैं तो मन में एक बात उठती है कि इससे अच्छा तो आज से दस साल पहले का समय था. लेकिन बॉलिवुड को करीब से जानने वालों का कहना है कि बॉलिवुड में पहले ज्यादा ब्रेकअप होते थे. उन्हीं पूराने प्रेमी जोड़ों में से एक नाम रवीना टंडन और अक्षय कुमार का भी आता है जिनका रिश्ता पैचअप और ब्रेकअप के बीच का रहा.

Read: Love Life of Rekha


Akshay Kumar Raveena TandonRaveena Tandon and Akshay Kumar Love Affair

रवीना टंडन जिन्हें बॉलिवुड की मस्त-मस्त गर्ल भी कहा जाता है एक समय खिलाड़ी कुमार के प्यार में बिलकुल पागल थीं. लाड़ला और दिलवाले जैसी हिट फिल्में कर रवीना टंडन को साल 1994 में फिल्म “मोहरा” में अक्षय कुमार के साथ काम करने का मौका मिला. बस यहीं से शुरुआत हुई बॉलिवुड की एक हसीन प्रेम कहानी की.


Love Story of Raveena Tandon and Akshay Kumar

मस्त-मस्त रवीना टंडन और सीधे-सादे अक्षय कुमार की जोड़ी “मोहरा” में ऐसा रंग लाई कि दोनों एक-दूजे के होने के ख्वाब देखने लगे थे. यह वह समय था जब खुद रवीना तो बॉलिवुड में पांव जमा चुकी थी लेकिन अक्षय कुमार की कॅरियर कुछ खास आगे नहीं था. लेकिन दोनों ने अपने बीच की हर दीवार को गिरा कर प्यार को कबूल किया यूं तो दोनों पंजाबी थे लेकिन जहां एक तरह रवीना एक फिल्मी खानदान से थी तो वहीं अक्षय कुमार का फिल्मी कनेक्शन जीरो था वह खुद अपने दम पर हीरो बने थे.

Read: Love Stories of Akshay Kumar


Breakup of Raveena Tandon and Akshay Kumar

रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने मोहरा के बाद भी कई फिल्मों में साथ काम किया और इसी दौरान जमाने ने दोनों के प्यार को खुल्लम-खुल्ला महसूस किया. जमाने में दोनों के इश्क के चर्चे आम हो गए. कहा जाता है रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने सगाई भी कर ली थी. अपने बेहतरीन फिल्मी कॅरियर को रवीना सिर्फ अक्षय के प्यार के लिए कुर्बान करने को तैयार थीं. यह सब इसलिए क्यूंकि अक्षय कुमार ने साफ कहा था कि जिस दिन रवीना फिल्में करना छोड़ देंगी वह उसी दिन उनसे शादी कर लेंगे. यह बातें खुद रवीना ने एक इंटरव्यू में कही थी.


क्या शिल्पा शेट्टी थी ब्रेकअप की वजह?

कहा जाता है कि इसके बाद एक दिन रवीना टंडन ने अक्षय कुमार को किसी और हीरोइन के साथ इश्कबाजी करते रंगेहाथों पकड़ लिया और उसी समय अक्षय से ब्रेकअप कर लिया. रवीना उस समय को अपनी जिंदगी का सबसे खराब समय मानती हैं. उनके अनुसार उस समय वह पूरी तरह टूट चुकी थी. कई लोग मानते हैं कि रवीना और अक्षय कुमार के बीच आने वाली यह हीरोइन कोई और नहीं शिल्पा शेट्टी थी. तो क्या शिल्पा शेट्टी की वजह से टूटी रवीना टंडन की सगाई?

Read: Hot and sexy Mom of Bollywood- Shilpa Shetty


लवर बॉय अक्षय कुमार

अक्षय कुमार का दिलफेंक रवैया किसी से छुपा नहीं है, इश्क के खेल में वह बहुत बड़े  खिलाड़ी माने जाते हैं. आयशा झुल्का, शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन के अलावा उनका नाम प्रियंका चोपड़ा जैसी अभिनेत्रियां के साथ भी जुड़ता है. लेकिन रवीना टंडन के साथ अक्षय का अफेयर सिर्फ अफेयर से कहीं ज्यादा था. अगर सब चीज सही होती तो उम्मीद थी कि आज अक्षय और रवीना एक होते.


पर रवीना टंडन ने भी अक्षय कुमार के साथ ब्रेकअप के बाद खुद को निराशा के भंवर में धकेलने की बजाय आगे बढ़ना ही बेहतर समझा. रवीना टंडन ने वितरक अनिल टंडानी से 2004 में शादी की. आज उनके दो बच्चे बेटी राशा और बेटा रणवीर हैं.


रवीना ने अपना फिल्मी करियर 1991 में पत्थर के फूल से शुरू किया था इसके बाद उन्होंने परम्परा, अंदाज अपना अपना, मोहरा, शूल और सत्ता फिल्मों में अभिनय किया. फिल्म दमन में शानदार अभिनय के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार मिला. पिछले साल वह “बुढ्ढा होगा तेरा बाप” में एक छोटी-सी भूमिका में थीं.

Read: Raveen Tandon Profile in Hindi


Tag: Akshay Kumar, Raveena Tandon ,Shilpa Shetty , Twinkle Khanna ,Akshay Kumar , Raveena Tandon and Akshay Kumar Love Affair, Raveena Tandon Hot

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *