Menu
blogid : 3738 postid : 538

Pooja Bedi – हॉट व बिंदास पूजा बेदी

Special Days

Special Days

  • 1020 Posts
  • 2122 Comments

छरहरा बदन और बिंदास अंदाज की मल्लिका पूजा बेदी (Pooja Bedi) भारतीय सिनेमा जगत में एक अलग ही तरह की छवि रखती हैं. अपने पिता कबीर बेदी और मां प्रोतिमा बेदी की तरह वह भी बेहद आधुनिक विचारधारा की हैं जिन्हें समाज की बेड़ियों में बंधकर रहना पसंद नहीं है.


Pooja Bediआज हॉट पूजा बेदी (Pooja Bedi)का जन्मदिन है. पूजा बेदी (Pooja Bedi) का जन्म 11 मई, 1970 को मुंबई में हुआ था. पूजा बेदी (Pooja Bedi) के पिता कबीर बेदी (Kabir Bedi) हिन्दी सिनेमा के एक मशहूर अभिनेता हैं और उनकी मां प्रोतिमा एक नर्तकी और अभिनेत्री हैं.

अपने माता पिता की तरह ही पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने भी मॉडलिंग और एक्टिंग को ही अपना पेशा बनाया.


लॉवरेंश स्कूल से पढ़ाई पूरी करने के बाद पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने फिल्मों की तरफ रुख किया. साल 1991 से 1994 तक पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने कई फिल्मों में काम किया. इसके साथ ही पूजा बेदी (Pooja Bedi) का “कामसूत्र कंडोम” (Kamshutra Condom) के लिए किया गया विज्ञापन लोगों को काफी लंबे समय तक याद रहेगा. 1991 में फिल्म “विषकन्या” से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत करने वाली पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने ‘जो जीता वही सिकंदर’ जैसी फिल्मों में सशक्त अभिनय किया है.


Pooja Bediपूजा बेदी (Pooja Bedi) ने फिल्मों से अधिक टीवी शो में एंकर की भूमिका निभाई है. साल 2007 में वह “झलक दिखला जा” में भी नजर आई थीं. पूजा बेदी (Pooja Bedi) अपने अफेयर की वजह से भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं.


पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने फरहान फर्नीचरवाला से शादी की थी. पूजा बेदी (Pooja Bedi) और फरहान की दो संतान भी हैं. लेकिन साल 2002 में पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने फरहान से तलाक ले लिया. इसके बाद पूजा बेदी (Pooja Bedi) का नाम गायक अदनान शामी और विक्रमादित्य जैसे सितारों के साथ भी जुड़ा था.


अभी पूजा बेदी (Pooja Bedi) सिंगल है और टीवी शो करती हैं. एक लंबे समय तक पर्दे से जुड़े रहने के बाद भी उन्होंने कभी हार नहीं मानी. अक्सर अभिनेत्रियां बड़े पर्दे पर नाकामयाबी के बाद बॉलिवुड से मुंह मोड़ लेती हैं लेकिन पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने ऐसा नहीं किया बल्कि उन्होंने छोटे पर्दे की तरफ रुख किया और लाइमलाइट में बनी रहीं.

पूजा बेदी की ज्योतिषीय विवरणिका देखने के लिए यहां क्लिक करें.


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *