Menu
blogid : 3738 postid : 726188

अवार्ड शो की काली हकीकत, धांधलेबाजी कर रहे हैं टीवी चैनल

Special Days

Special Days

  • 1020 Posts
  • 2122 Comments

जितने चैनल उतने अवार्ड शो. साल का अंत होते-होते टीवी चैनलों पर अवार्ड शो की झड़ी लग जाती है. ऐसा लगता है मानो अवार्ड दिए नहीं जा रहे बल्कि लुटाए जा रहे हैं और लूटने वाला कलाकार भी भले ही दिखावे के लिए सही लेकिन खुशी जाहिर करता है. कुल मिलाकर अवार्ड शो से किसी का फायदा तो नहीं होता, लेकिन चैनलों को पैसा कमाने का मौका जरूर मिल जाता है.


ajay devgan 1


कुछ इसी तरह की सोच मीडिया से खुद को दूर रखने वाले शर्मीले अभिनेता अजय देवगन की है. उनकी मानें तो चैनलों पर दिए जाने वाले अवार्ड और कुछ नहीं बस जनता को धोखा देकर पैसा कमाने का जरिया हैं. ऐसे अवार्ड शो में उन कलाकारों को अवार्ड दिया जाता है जो इनके द्वारा आयोजित समारोह में शामिल होते हैं. अगर कोई अभिनेता और अभिनेत्री अंतिम क्षण तक अवार्ड समारोह में शामिल नहीं होता तो उसके नाम को बदल दिया जाता है.


ड्यूटी पर डांस करने के भी पैसे लेता है यह हवलदार !!


Ajay-Devgan 1


इस तरह के अवार्ड पर विश्वास न करने वाले अभिनेता अजय देवगन चैनलों द्वारा आयोजित अवार्ड समारोह में भाग नहीं लेते. वह कहते हैं कि चैनल इस तरह के अवार्ड शो से केवल पैसे बनाते हैं और अपने चैनलों के कार्यक्रमों को बेचते हैं. इसलिए जो स्टार इनके अवार्ड शो में आता है और परफॉर्म करता है वह उसे ही पुरस्कार से सम्मानित करते हैं.


वैसे कुछ लोग यह भी मानते हैं कि अजय देवगन बड़े शर्मीले हैं. वह बहुत ही कम बोलना पसंद करते हैं इसलिए ऐसे किसी भी अवार्ड से वह खुद को दूर रखते हैं. इसलिए उन्हें अपनी फिल्मों को प्रमोट करते हुए कम ही देखा गया है. उनका ध्यान केवल अपने रोल पर रहता है.


Read more:

अजय देवगन: हर रोल में हिट एंड फिट

अजय देवगन और रोहित शेट्टी

Kajol and Ajay’s Love story



Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *