Menu
blogid : 2940 postid : 55

भागने के चंचल तरीके

Dating Tips

  • 213 Posts
  • 691 Comments

‘एक आप हो कितने अच्छे हो!

एक आप हो कि कितने सुंदर हो!

एक आप हो कि कितने सच्चे हो!

और एक हम है कि झूठ पर झूठ बोले जा रहे हैं’


अगर ऐसी बेकार की और पकाने, बोर करने वाले शेर आपको कोई पहली ही डेट पर सुना रहा है तो आपके दिमाग में पहली बात यही आती है कि इससे कैसे बचा जाए. पहली डेट या अन्य डेट हमेशा मजेदार नहीं होती बल्कि कई बार तो समय बिताना भी मुश्किल हो जाता है. और आप जल्‍द ही उससे पीछा छुड़ाना चाहते हैं. कई बार कोई रास्‍ता नहीं सूझता और लंबे समय तक आपको उसे झेलना पड़ता है. लेकिन अगर कभी आपके सामने ऐसी स्थिति हो तो डरे ना बस मेरे टिप्स को याद रखें :


angry-girl-1.  अगर पहली डेट पर गई हैं और आपको उसके साथ समय बिताना अच्‍छा नहीं लग रहा है तो अपने एक्‍स फ्रेंड की तारीफ करने लगें. उससे यह भी कहें कि आप उसके साथ बहुत एंज्वाय करती हैं. यह सुनकर वह आपसे चिढ़ जाएगा और आप आजाद हो जाएंगी.

मैंने प्यार किया है कोई चोरी नहीं की


2.  उसकी बातों में अगर आपको कोई इंट्रेस्ट नहीं है और आप बोर हो रही हैं तो किसी दोस्‍त को फोन करने के लिए एसएमएस करें. दोस्‍त का फोन आने पर यह कहकर वहां से चले जाएं कि आपका दोस्‍त मुश्किल में है.


3.  बहुत से लोग बहुत बातूनी होते हैं और डेट के दौरान काफी बोलते हैं. इस स्थिति में आप उसकी बातों में रुचि न लेकर खाने पर ध्‍यान दें या इधर-उधर देखने लगे. इससे वह समझ जाएगा(अगर समझदार होगा) कि आपको उसकी बातों में रुचि नहीं है. इस तरह आप उसकी फालतू बातें सुनकर बोर होने से बच जाएंगी.

4.  फैमिली फंक्‍शन का बहाना बनाकर भी आप उससे छुटकारा पा सकती हैं.


5.  खाते समय खाने का कोई सामान अपने कपड़े पर गिरा लें और बहाना करें कि मुझे चेंज करने घर जाना होगा.

6.  कोई ऐसी हरकत करें जो उसे पसंद न हो. जैसे जोर-जोर से बात करें, आसपास बैठे कपल को घूरें और उसे नजरअंदाज करें. इस तरह आप तुरंत बोरिंग पार्टनर से छुटकारा पा सकती हैं.


जब बॉयफ्रेंड का मन हो और गर्लफेंड ना कह रही हो….


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *