Menu
blogid : 2940 postid : 666

बनना है अच्छी पत्नी तो आजमाएं यह उपाय (Dating Tips For Ladies)

Dating Tips

  • 213 Posts
  • 691 Comments

लड़की पटाने के तरीके, लड़के पटाने के तरीके, पत्नी को पटाने के तरीके के बाद अब इस अंक में मैं कुछ टिप्स घरेलू और शादीशुदा महिलाओं को देना चाहता हूं जिनके पति उन्हें घर की मुर्गी दाल बराबर समझते हैं. इन छोटे-मोटे टिप्स का ख्याल रख यह सभी मुर्गियां ताज होटल की बतखों से कम नहीं लगेंगी. तो क्या आप जानना चाहेंगी एक परफेक्ट पत्नी बनने के टिप्स:


DATING TIPS FOR WIFES: प्यार करें शो

हज़्बंड तभी आपसे खुश रहेंगे, जब आप उनसे अपनी फीलिंग्स शेयर करेंगी। दरअसल, हर पार्टनर चाहता है कि उसकी वाइफ अपना प्यार शो करें।  उनके दोस्तों के सामने उनकी तारीफ कीजिएं और अकेले में भी बार-बार उन्हें यह अहसास दिलाई कि वह आपसे बहुत प्यार करते हैं और यह आपको बहुत अच्छा लगता है. (प्यार शो करने का यह मतलब कतई नहीं है कि उनके दोस्तों के सामने ही उन्हें प्यार करना शुरू कर दें… )


रिसपेक्ट करें

हर हज़्बंड चाहता है कि उसकी वाइफ सभी के सामने उसकी रिसपेक्ट करें। अगर आप भी अपने पार्टनर को इज्जत देती हैं, तो वह भी इसके बदले में आपको रिसपेक्ट करेंगे।( पति के घरवालों के सामने उन्हें कभी ना डांटे अगर डांटना है तो अकेले कमरे में डांट कर मन हल्का कर लें)


इमोशनली जुड़ें

सच तो यह है कि हर पार्टनर चाहता है कि उसकी वाइफ उससे इमोशनली जुड़े और उसकी केयर करें। अगर आप अपने पार्टनर के साथ इस तरह जुड़ती हैं, तो आपका पार्टनर आपको ना केवल प्यार करेगा, बल्कि आप ऑल टाइम उसकी फेवरिट लिस्ट में भी बनी रहेंगी। (इमोशनल के साथ थोड़ा फीजिकल होने की भी कोशिश करें तो सोने पर सुहगा होगा.)


करें टाइम स्पेंड

बिजी लाइफ शेड्यूल की वजह से किसी के पास भी टाइम नहीं होता है। लेकिन आप कोशिश करें कि अपने पार्टनर के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड कर सके। (अपनी कीटिज पार्टी और शॉपिंग की जगह ऑनलाइन शॉपिंग और ग्रुप चैटिंग जैसी सुविधाओं पर अपडेट हो जाइएं. )


दिखें ग्लैमरस

हर हज़्बंड चाहता है कि उसकी वाइफ बेहद खूबसूरत दिखे और इसके लिए वह अपनी वाइफ को गिफ्ट से लेकर जिम या योगा जैसी अडवाइज़ भी खूब देते हैं। यह आप पर है कि आप किस तरह गुड लुकिंग लग सकती हैं। लेकिन पूरी कोशिश करें कि आपका हज़्बंड आपके लुक्स से लेकर आपके स्टाइल के कायल हों। तभी उनका अट्रैक्शन आपकी तरफ बना रहेगा। (ऐसा करते समय याद रखें कुछ अनचाहे लोग भी आपकी तरफ आकर्षित होंगे जिनसे आपको बचना होगा)


ताना ना मारें

सच तो यह है कि ज्यादातर वाइफ हज़्बंड को ताना ही मारती रहती हैं कि आपने यह नहीं किया, वह नहीं लाए वगैरह। अगर आपकी आदत भी कुछ इस तरह की है तो इसे बदलें। नहीं, तो आपका हज़्बंड आपके बारे में यह राय बनाने में देर नहीं करेगा कि आपके पास तो हमेशा ही शिकायतें रहती हैं।


DATING TIPS FOR WIFES, SEXY TIPS FOR WIFES, NAUGHTY LOVE TIPS, NAUGHTY LOVE, NAUGHTY WIFES, INDIAN WIFES, Indian house wifes

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *