Menu
blogid : 7002 postid : 1387089

कोहली-धवन की दोस्‍ती कैमरे में हुई कैद, गब्‍बर के साथ इस अंदाज में दिखे विराट

टीम इंडिया के खिलाड़ी मैदान पर खेल को लेकर जितने अग्रेसिव नजर आते हैं, ड्रेसिंग रूम में अपने साथियों के साथ उतनी ही मस्‍ती भी करते हैं। इनमें भी कुछ स्‍टार खिलाड़ियों की मस्‍ती सोशल मीडिया पर नजर आती रहती है। इन दिनों कप्‍तान कोहली और शिखर धवन का ब्रोमांस चर्चा में है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे मैच में विराट कोहली की वजह से रन आउट होने पर शिखर धवन ड्रेसिंग रूम में काफी गुस्से में नजर आए थे। इसे देखकर फैंस को लगा था कि गब्बर, कप्तान कोहली से काफी खफा हैं, लेकिन एक बार फिर दिल्ली के इन दोनों क्रिकेटर्स की दोस्ती कैमरे में कैद हुई है। आइये आपको बताते हैं कैसी दिखी दोनों की दोस्‍ती और क्‍या कर रहे थे कोहली।


CRICKET-ODI-LKA-IND/


पवेलियन में बैठे होने पर भी एक्टिव दिखे विराट


kohli 12


भारत ने साउथ अफ्रीका को तीसरे टी-20 मैच में 7 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज को 2-1 से जीत लिया। शनिवार को खेले गए सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया की कप्तानी विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा ने की। पीठ की मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से विराट ये मैच नहीं खेल सके। हालांकि, मैच के दौरान पवेलियन में बैठे होने के बावजूद विराट पूरी तरह एक्टिव दिखे। तीसरे टी-20 मैच में शिखर धवन महज 3 रन से अर्धशतक बनाने से चूक गए। धवन 40 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 47 रन बनाकर पवेलियन लौटे। इसके बाद कोहली-धवन की दोस्‍ती का एक खास लम्‍हा कैमरे में कैद हो गया।


धवन का सिर दबाते नजर आए कोहली


kohli3


यह खास पल टीम इंडिया की इनिंग के दौरान 19.4 ओवर में नजर आया, जब कैमरा पवेलियन की ओर था। उस वक्त विराट कोहली शिखर धवन का सिर दबा रहे थे। दरअसल, 19.4 ओवर में 168 के स्कोर पर दिनेश कार्तिक के रूप में भारत का 7वां विकेट गिरा। इसी दौरान जब कैमरा इंडियन ड्रेसिंग रूम की तरफ घूमा, तो विराट कोहली धवन का सिर दबाते नजर आए। इस खास पल ने यह साफ कर दिया कि दिल्ली के इन दिग्गज बल्लेबाजों की दोस्ती में कोई भी खटास नहीं आई है।


रैना-धवन की शानदार साझेदारी


kohli23


बता दें कि शनिवार (24 फरवरी) को न्यूलैंड्स क्रिकेट स्टेडियम में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए। इस टारगेट को हासिल करने में मेजबान टीम केवल 7 रनों से चूक गई। हालांकि, भारतीय टीम के लिए पारी की शुरुआत डगमगाई हुई रही। विराट कोहली के स्थान पर टीम की कमान संभाल रहे रोहित शर्मा (11) जल्द ही पवेलियन लौट गए। इसके बाद धवन ने सुरेश रैना (43) के साथ 65 रनों की शानदार अर्धशतकीय साझेदारी कर टीम को 79 के स्कोर तक पहुंचाया। 13वें ओवर की तीसरी गेंद पर एक बार फिर शम्सी धवन को कैच करने का अवसर चूक गए। 


धोनी-पांड्या ने संभाली पारी


Dhoni batting


पिछले मैच में भारत के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले मनीष पांडे (13) को जीवनदान नहीं मिल पाया। पिछले दो मैचों में भारतीय बल्लेबाजों के लिए परेशानी का सबब बने रहने वाले डाला की गेंद पर पांडे लंबा शॉट लगाकर चौका लगाने की आस में मिलर के हाथों लपके गए। दो बार अच्छी किस्मत से बचने वाले धवन भी इसके बाद ज्यादा देर तक मैदान पर नहीं टिक पाए। वे भी डाला की ही गेंद पर रन आउट हो गए। धवन के आउट होने के बाद हार्दिक पांड्या (21) और महेंद्र सिंह धोनी (12) ने टीम की पारी संभाली, जिसके दम पर भारत चुनौतीपूर्ण लक्ष्य तक पहुंच सका…Next


Read More:

भारतीय टीम के वो 5 क्रिकेटर, जिन्‍होंने सालों बाद वापसी कर चौंकाया!
श्रीदेवी ने बिग बी के बराबर मांगी थी फीस, वैनिटी वैन बनवाने वाली थीं पहली हीरोइन
TV के वो 5 दमदार महिला किरदार, जो आज भी हैं यादगार


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *