Menu
blogid : 7002 postid : 1368647

जब विराट ने गेंदबाजी में किया कमाल, इस धाकड़ बल्लेबाज का लिया था विकेट

विराट कोहली को आपने बल्लेबाजी करते हुए तो खुब देखा होगा। लेकिन विराट गेंदबाजी भी खुब कमाल की करते हैं। विराट ने पिछले साल हुए टी-20 में विश्व कप में वेस्टइंडीज के खालफ गेंदबाजी की थी। खुद विराट अपीन गेंदबाजी को बेहतर नहीं मानते हैं लेकिन उस दौरान रहे टीम के कप्तान धोनी ने उनपर भरोसा करके उन्हें उस वक्त गेंदबाजी दी थी जब मैच नाजुक मोड़ पर था।

virat cover



विराट भी करते हैं बॉलिंग

विराट वैसे तो अक्सर बल्लेबाजी में ही रंग जमाते हैं, लेकिन ऐसे में भी मौके जब उन्होंने गेंदबाजी से सबको हैरान कर दिया। वैसे विराट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, उन्हें खुद उनका बॉलिंग का एक्शन समझ नहीं आता है और सामने वाला बल्लेबाज भी हैरान रहता है लेकिन टीम के लिए वो करते हैं।


virat-1



वेस्टइंडीज के खिलाफ की थी गेंदबाजी

विराट ने आईपीएल में भी गेंदबाजी की है और साल 2016 में टी-20 विश्वकप के दौरान जब भारत और वेस्टइंडीज का सेमीफाइनल मैच चल रहा था। उस वक्त धोनी ने विराट को गेंदबाजी के लिए बुलाया। वैसे अगर आपको याद न हो तो बता दे कि, उस मैच में विराट ने एक बेहद खास विकेट लिय था चार्ल्स का जो उस वक्त अर्धशकत बनाकर खेल रहे थे।



virat-kohli-charles-3103


वेस्टइंडीज से सेमीफाइनल में हारी थी भारत

भारत ने टी-20 के सेमीफाइनल में 193 रनों का लक्ष्य रखा था और वेस्टइंडीज ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए भारत के इस लक्ष्य का पिछा किया औऱ मैच जीत लिया था। इसी साल वेस्टइंडीज ने टी-20 विश्वकप पर भी कब्जा जमाया था इंग्लैंड को हराकर।…Next


यहां देखें वीडियो-


Read More:

भारत-पाकिस्तान समेत वो चार देश, जिन्होंने नाराजगी के चलते बीच मैच में छोड़ा मैदान

कोहली-युवी समेत भारत के वो बल्लेबाज जिन्होंने बनाया सबसे तेज शतक का रिकॉर्ड

इन 6 बल्लेबाजों ने बिना छक्का मारे वनडे में खेली 150 रनों की पारी, लिस्ट में दो भारतीय खिलाड़ी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *