Menu
blogid : 7002 postid : 1149510

विराट कोहली ने ली हार की जिम्मेदारी, कहा क्रिकेट को अलविदा

गुरुवार को मुंबई के वानखेड़े मैदान में वेस्टइंडीज के साथ खेलते हुए भारत को हार का सामना करना पड़ा. मीडिया (इलेक्ट्रॉनिक मीडिया) सहित फैंस की उम्मीदों पर पानी फिर गया. एक महत्वपूर्ण मैच में मिली हार से भारतीय क्रिकेट टीम में भी मातम का माहौल है.


Kolhi


उधर सुत्रों के हवाले से खबर आई है कि भारतीय टीम के ‘वन मैन आर्मी’ विराट कोहली सेमीफाइनल में मिली हार की जिम्मेदारी लेते हुए क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है.


cry96

दरअसल टी20 विश्वकप 2016 में शानदार प्रदर्शन करने वाले विराट कोहली ने हार के लिए अपनी गेंदबाजी को जिम्मेदार माना है. मीडिया से बात करते हुए कोहली ने कहा कि “कप्तान धोनी ने अंतिम ओवर में मुझ पर भरोसा किया लेकिन मैं उनके भरोसे पर खरा नहीं उतर पाया. अंतिम ओवर में वेस्टइंडीज को आठ रन चाहिए था लेकिन मैंने दो गेंद रहते ही मैंच को जीता दिया.”


pic2

विराट आगे कहते हैं – “ इस मैंच से करोड़ों उम्मीदों को ठेस पहुंची है. इसलिए मैं हार की जिम्मेदारी लेता हूं और क्रिकेट को अलविदा कहता हूं”. विराट के इस फैसले से समूचा क्रिकेट जगत हैरान है. स्वयं कप्तान धोनी को भी उम्मीद नहीं थी विराट इस तरह की घोषणा कर सकते हैं.


pic3


हाहाहाहाहा अप्रेल फूल बनाया आपको गुस्सा आया…Next


Read More

इस क्रिकेट खिलाड़ी ने अभिनेत्री की अंतरंग तस्वीरें लीक करने की धमकी दी

क्रिकेट विश्व कप मैच में इन बॉलीवुड स्टारों ने की कमेंट्री


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *