Menu
blogid : 7002 postid : 1391189

रोहित शर्मा ने कप्तान विराट कोहली को किया अनफॉलो, क्या दोनों में है खटपट?

Shilpi Singh

6 Sep, 2018

लगता है भारतीय कप्तान विराट कोहली और वनडे,टी20 के उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दरअसल, खबरें आ रही हैं कि सोशल मीडिया पर दोनों ने ही एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। यही नहीं, रोहित ने विराट की वाइफ और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का को भी अनफॉलो किया है। इसकी वजह तो फिलहाल साफ नहीं है, पर इतना जरूर है कि अगर कुछ ऐसा हुआ है तो इस पर सवाल उठना तो लाजमी हैं और अब फैंस भी इस सवाल के जवाब में बैठे हैं कि अचानक ऐसा क्यों हो रहा है दोनों के बीच में।

 

 

 

कहीं टेस्ट टीम में सलेक्शन वजह तो नहीं?

हाल ही में रोहित शर्मा को इंग्लैंड दौरे की टेस्ट टीम में जगह नहीं दी गई थी. पहले 3 टेस्ट के बाद आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए भी रोहित को नहीं चुना गया. रोहित के बजाए पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी को मौका दिया गया. टीम सलेक्शन में कप्तान का रोल अहम होता है, हो सकता है रोहित इसी वजह से नाराज हो। खबर ये भी है कि रोहित ने सिर्फ विराट को ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी अनफॉलो कर दिया है। रोहित की ओर से विराट और उनकी पत्नी अनुष्का को अनफॉलो किए जाने के बाद माना ये जा रहा कि शायद टीम में जगह को लेकर दोनों के बीच दूरियां आ गई हैं।

 

 

टेस्ट मैच में नहीं चुने जाने से नाराज?

वहीं, इंग्लैंड सीरिज (टेस्ट) में रोहित शर्मा को नहीं चुना गया है। पहले तीन टेस्ट में रोहित को नहीं चुनने के बाद, ऐसा लग रहा था आखिरी दो मैचों में उन्हें मौका मिल सकता है, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। उसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने काफी नाराजगी व्यक्त की थी और #BringBackRohitSharma ट्रेडिंग चलाकर कई ट्वीट भी किए गए।

 

 

अनुष्का की फोटो पर हुए मजाक को रोहित ने किया था लाइक

भारत फिलहाल इंग्लैंड के दौरे पर और इस दौरान भारतीयी टीम लंदन स्थित भारतीय हाई कमीशन में डिनर पर गई थी, जिसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और अनुष्का शर्मा को खूब ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल बीसीसीआई ने एक फोटो ट्वीट की थीइस फोटो में कप्तान विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी नजर आ रही हैं। अनुष्का को फोटो में शामिल देखकर लोगों ने सवाल पूछना शुरू कर दिया। एक यूजर ने ट्वीट किया था, जिसमें टीम के साथ कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के इंग्लैंड में भारतीय उच्चायुक्त का दौरे पर नाराजगी जताते हुए, बीसीसीआई पर डबल स्टैंडर्ड का आरोप लगाया था। उस ट्वीट को रोहित शर्मा ने लाइक किया था, जिसके बाद भी कई सवाल उठे थे।

 

 

एशिया कप में रोहित कप्तान

बता दें, रोहित शर्मा को 15 सितंबर से शुरू होने वाले एशिया कप के लिए टीम इंडिया की कमान सौंपी गई है। एशिया कप में विराट कोहली टीम का हिस्सा नहीं होंगे, जिसके बाद रोहित शर्मा को कप्तान बनाया गया है।….Next

 

Read More:

आखिरी टेस्ट में कप्तान कोहली देंगे इन तीन खिलाड़ियों को मौका!

सिर्फ कप्तान कोहली पर निर्भर है पूरी भारतीय टीम, ये खिलाड़ी इंग्लैंड में हुए फेल

सबसे तेज 50 शतक लगा चुके हैं ये क्रिकेटर, लिस्ट में भारतीयों का भी जलवा

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *