Menu
blogid : 7002 postid : 1340927

कोहली के पसंदीदा कोच शास्त्री को मिलेगी इतने करोड़ सैलेरी! जहीर, द्रविड़ पर भी बरसेगा पैसा

रवि शास्त्री भारती के कोच बन गए हैं. ऐसे में अब जाहिर है कि रवि शास्त्री पहले भारतीय टीम के डायरेक्टर थे और अब कोच बन चुके हैं. हालांकि, राहुल द्रविड़ और जहीर खान की नियुक्ति पर सवाल उठ रहे है. टीम इंडिया के नव नियुक्त हेड कोच रवि शास्त्री के सालाना वेतन पर अब चर्चा होने लगी है. ऐसे में अब चलिए जानते हैं कि आखिर भारतीय टीम को कोचिंग देने के लिए बीसीसीआई ने रवि को इतने करोड़ ऑफर दिए हैं.


cover


इतने करोड़ होगी रवि शास्त्री की सैलरी

रवि शास्त्री बतौर कोच अपना नाम दर्ज करवा चुके हैं और अब शास्त्री के सालाना वेतन पर अब चर्चा होने लगी है. खबरों में है कि शास्त्री बतौर कोच 7 करोड़ से 7.5 करोड़ रुपये सालाना कमाएंगे. बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि ‘बीसीसीआई शास्त्री को 7 करोड़ रुपये का प्रस्ताव देगा, शास्त्री से पूर्व टीम इंडिया के कोच रहे अनिल कुंबले ने मई में दी अपनी प्रेजेंटेशन के दौरान अपने वेतन के रूप में इतनी ही रकम के लिए कहा था.’



Ravi Shastri




जानें बाकि कोच को मिलेंगे कितने करोड़

इससे पहले शास्त्री जब टीम इंडिया के डायरेक्टर थे, तब भी उन्हें 7 से 7.5 करोड़ रुपये मिलते थे. इसके साथ ही ये खबरे हैं कि शास्त्री के साथ काम करने वाले कोर सपॉर्ट स्टाफ यानी बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग कोच को 2 करोड़ रुपये सालाना से ज्यादा नहीं मिलेंगे.



Ravi Shastri 1



जानें बोलिंग कोच को मिलेंगे कितने करोड़

बीसीसीआई के अधिकारी के मुताबिक, ‘अगर बैटिंग कोच के रूप में संजय बांगड़ टीम के साथ बने रहते हैं, तो शायद उनकी सैलरी बढ़ सकती है. वहीं भरत अरुण भी करीब 2 करोड़ के पैकेज पर बोलिंग कोच के रूप में टीम इंडिया से जुड़ेंगे, वह बोलिंग कोच के रूप में शास्त्री की पहली पसंद हैं.


Sanjay Bangar



राहुल और जहीर को क्या मिलेगा

वहीं राहुल द्रविड़ की अगर बात करें, तो वह भारत A और अंडर 19 के कोच पहले से ही नियुक्त हैं और इस जिम्मेदारी के लिए उन्हें पहले साल 4.5 करोड़ और दूसरे साल 5 करोड़ का पैकेज मिला है. वहीं जहीर खान की सैलरी पर अभी तक बीसीसीआई ने कोई निर्णय नहीं लिया है…Next



Read More:

क्रिकेटर मुनाफ पटेल से बॉबी डार्लिंग का करीबी रिश्ता! सम्बध बनाकर धोखा देने का लगा था आरोप

आलीशान घर और महंगी कार ही नहीं, विराट के बैट की कीमत भी इतने करोड़!

चैंपियन्स ट्रॉफी जीतने के बाद भी पाक टीम की सैलेरी इतनी कम! विराट से इतने पीछे हैं सरफराज

क्रिकेटर मुनाफ पटेल से बॉबी डार्लिंग का करीबी रिश्ता! सम्बध बनाकर धोखा देने का लगा था आरोप
आलीशान घर और महंगी कार ही नहीं, विराट के बैट की कीमत भी इतने करोड़!
चैंपियन्स ट्रॉफी जीतने के बाद भी पाक टीम की सैलेरी इतनी कम! विराट से इतने पीछे हैं सरफराज

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *