Menu
blogid : 7002 postid : 1390512

आयरलैंड के खिलाफ धौनी हुए आउट तो रणवीर सिंह ने ट्विटर पर लिख डाली दिल की बात

Shilpi Singh

28 Jun, 2018

पद्मावत में ‘अलाउद्दीन खिलजी’ की भूमिका निभा चुके रणवीर सिंह आजकल हर खेल पर नजर रख रहे हैं, खासकर क्रिकेट पर। उनकी नजरें इसलिए भी क्रिकेट पर ज्यादा है क्योंकि आने वाले दिनों वो पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के रुप में पर्दे पर नजर आएंगे, व एक बार फिर से 1983 विश्व कप की जीत लोगों को याद दिलाएंगे। दरअसल रणवीर जल्द ही विश्व कप की जीत पर बन रही फिल्म में कपिल देव का किरदार निभाते नजर आने वाले है। भारत और आयरलैंड के बीच बुधवार को हुए टी-20 मैच पर उन्होंने ट्वि‍टर पर जमकर कमेंट्री की। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आयरलैंड के खिलाफ पहले टी-20 में 11 रन ही बना सके। धोनी के आउट होने के बाद स्टेडियम में मौजूद फैंस बेहद निराश हो गए लेकिन बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने सबका हौसला बढ़ाया। अपनी ट्वीट में उन्होंने महज 11 रन पर आउट होने वाले धोनी को भी सराहा औऱ उन्होंने ट्वीट में जो लिखा है वो हर किसी के दिल को छू जाएगा।

 

 

धोनी जैसा कोई नहीं- रणवीर

धोनी के छोटे स्कोर पर आउट होने के बाद रणवीर के ट्वीट ने सबका दिल जीत लिया। दरअसल इस मैच में पूर्व कप्तान पांच गेंद पर 11 रन बनाकर आउट हो गए। इस पर रणवीर ने लिखा, ‘कोई नहीं यार, लास्ट ओवर है, धोनी के खेल से कोई बराबरी कर ही नहीं सकता। इस समय जैसी जरूरत थी उन्होंने वैसा ही बल्लेबजी की।’ दऱअसल धोनी ने आईपीएल में जबरदस्त बैटिंग की थी, ऐसे में जाहिर है उनके फैंस चाहएंगे कि वो भारतीय टीम में भी अच्छा प्रर्दशन करें और अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दें।

 

रोहित और गब्बर के फॉर्म से खुश हुए रणवीर
वैसे रणवीर ने केवल पूर्व कप्तान की नहीं बल्कि सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की भी तारीफ की है। रणवीर ने रोहित के लिए लिखा कि, ‘रोहित शर्मा आपके खेल ने सबको मात दे दी है’। इतना ही नहीं उन्होंने रोहित के पार्टनर ‘गब्बर’ यानि की शिखर धवन के फॉर्म पर खुशी जताते हुए लिखा, ‘गब्बर फॉर्म में है और मुझे ये बेहद पंसद आ रहा है’। रणवीर ने रोहित और गब्बर की पार्टनरशिप पर भी अपनी राय रखी और दोनों को बेहतरीन बल्लेबाज बताया।

 

रैना को रणवीर मानते हैं क्लास प्लेयर
वहीं, सुरेश रैना के जल्दी आउट होने से न केवल फैंस बल्कि रणवीर भी दुखी नजर आए। रणवीर ने रैना के लिए कहा कि, ‘बेहद दुर्भायपूर्ण तरीके से रैना आउट हुए हैं लेकिन वो एक क्लास खिलाड़ी हैं, उनकी बल्बाजी मुझे बेहद पंसद है’।

 

भारत ने दी आरयलैंड को मात
बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम ने दो टी-20 मुकाबलों की सीरीज के पहले मैच में मेजबान को 76 रन से हरा दिया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा के 97 और शिखर धवन के 74 रन की बदौलत 209 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में आयरलैंड की टीम 132 रन ही बना सकी।…Next

 

Read More:

सट्टेबाजी में फंसे अरबाज खान, इन सेलेब्स पर भी लग चुके हैं आरोप

सहवाग से रिकी पोटिंग तक, जानें IPL में कितनी फीस लेते हैं ये स्टार कोच

चोट और बिमारी के बाद इन क्रिकेटरों ने की मैदान पर वापसी, बनाए रिकार्ड्स

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *