Menu
blogid : 7002 postid : 1356884

1983 विश्व कप की जीत पर जल्द बनेगी फिल्म, रणवीर सिंह बनेंगे कपिल देव

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक की जैसे बहार आ गई है। हर छोटा-बड़ा डायरेक्‍टर किसी ना किसी सफल व्‍यक्‍त‍ि पर बायोपिक बनाने की फिराक में है। ‘बजरंगी भाईजान’ वाले कबीर खान अब 1983 क्रिकेट वर्ल्‍ड कप पर फिल्‍म बनाएंगे। दिलचस्‍प बात यह भी है कि इसमें रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाएंगे।

cover wold cup

1983 के क्रिकेट वर्ल्‍ड पर बनेगी फिल्म

रणवीर सिंह फिलहाल ‘पद्मावति’ में  व्यस्त हैं, 1 दिसंबर को उनकी यह फिल्‍म रिलीज हो रही है। जबकि ‘ट्यूबलाइट’ से मिली निराशा से पार पाने के लिए कबीर खान अब खेल पर आधारित फिल्‍म बनाएंगे। वह 1983 के क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में हिंदुस्‍तान को मिली जीत का जश्‍न बड़े पर्दे पर मनाने वाले हैं। पहले खबर थी कि इसमें कपिल देव का रोल अर्जुन कपूर को मिलने वाला है, लेकिन अब रणवीर सिंह का नाम पक्का हो गया है।

ranveer

ऑलराउंडर कपिल देव पर बनेगी फिल्म

बता दें कि ऑलराउंडर कपिल देव पहली बार वर्ल्‍ड कप जीतने वाली टीम इंडिया के कप्‍तान थे। इस फिल्‍म को सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग और साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स के फाउंडर विष्‍णु इंदूरी प्रोड्यूस करेंगे। कबीर खान इस फिल्‍म को पूरी तरह से असल में घटी घटनाओं पर आधारित रखेंगे।

Check-out-Ranveer-Singh

तेलुगू प्रोड्यूसर करेंगे प्रोड्यूस

खबरों की मानें तो प्रोड्यूसर विष्‍णु कहते हैं, ‘मैं बीते साढ़े तीन साल से 1983 वर्ल्‍ड कप पर फिल्‍म बनाने की कोशिश कर रहा हूं। मेरे पास अब इसके लिए रणवीर सिंह और कबीर खान की जोड़ी है।’ बता दें कि, 10 साल बाद कोई तेलुगू प्रोड्यूसर हिंदी में फिल्‍म बना रहा है। इससे पहले अल्‍लू अरविंद ने आमिर खान की ‘गजनी’ प्रोड्यूस की थी।


rnvir

कई क्रिकेटरों पर बन चुकी है फिल्म

गौरतलब है कि इससे पहले क्रिकेटर मोहम्‍मद अजहरुद्दीन और महेंद्र सिंह धोनी पर बायोपिक बन चुकी है। जबकि सचिन तेंदुलकर पर भी डॉक्‍यू-ड्रामा बन चुकी है, 27 सितंबर को मुंबई में इस फिल्‍म की घोषणा की जाएगी। वैसे बाजीराव को इस रोल में देखने के लिए उनके फैंस जरुर उत्साहित होंगे।…Next

Read More:

विराट 6 तो धोनी इतने बार हुए हैं नर्वस 90 के शिकार, जानें बाकि क्रिकेटर्स का हाल

कंगारुओं के छक्के छुड़ाने में रोहित शर्मा सबसे आगे, इन 4 टीमों के खिलाफ भी बेहद खास है रिकॉर्ड

फास्ट बॉलर बनना चाहते थे सचिन, मशहूर होने से पहले इस फील्ड में खेलते थे ये सितारे

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *