Menu
blogid : 7002 postid : 1379460

किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं पठान ब्रदर्स की पत्नियां, देखें खूबसूरत तस्वीरें

वैसे तो क्रिकेट एक ऐसा खेल हो गया है जहां ग्लैमर बहुत ज्यादा है, लेकिन कुछ सितारे ऐसे में भी हैं जो इस ग्लैमर से दूर रहते हैं। ग्लैमर से वो सितारे ही नहीं बल्कि उनका परिवार भी दूर रहता है। कुछ ऐसा ही देखने के मिला है पठान भाईयों के साथ, जो अपनी पत्नियों के साथ नजर तो आते हैं, लेकिन उनकी पत्नियां अक्सर बुर्के में रहती हैं। हालांकि उनकी कुछ तस्वीरें आपको हैरान कर सकती है और उनका अंदाज किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है।


cover



इरफान पठान और इरफान पठान की पत्नियां अब तक तो कभी भी खुलकर सामने नहीं आयी हैं। अक्सर दोनों को बुर्के यानि पर्दे में ही देखा गया है, इरफान और युसुफ की पत्नियां का पहली बार परदें के पीछे की तस्वीर सामनें आयी हैं जिसके बाद आप उनकी खूबसूरती से अपनी नजर तक नहीं हटाएंगे।



6-3-200



इरफान पठान और युसुफ पठान ने दुनियाभर में अपने चौके-छक्के और स्विंग गेंदबाजी से नाम कमाया है लेकिन आपने इससे पहले कभी भी इनकी पर्दे में रहने वाली खूबसूरत पत्नियों को नहीं देखा होगा। इरफान पठान की पत्नी तो भले ही शादी से पहले एक मॉडल थी और वहीं युसुफ की पत्नी भी किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं है।


6-3-206-696x392



इरफान पठान की पत्नी सफा बैग तो अक्सर ही शादी के बाद बुर्के में ही नजर आयी है। सफा बैग अपने बुर्के से ही सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करती हैं। वहीं, यूसुफ की पत्नी भी अक्सर बुर्के में नजर आती हैं, लेकिन दोनों की कुछ तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं।



6-3-209




जानकारी के लिए बता दे, जोनों भाईयों ने अपने घरवालों की मर्जी से शादी की है। वहीं दोनों भाई आझ भी अपने परिवार के साथ वडोदरा में आलिशान घर में रहते हैं। दोनों ही क्रिकेटर आज पिता भी बन चुके हैं।



6-3-207



इरफान ने दुबई में शादी की थी, जहां उनके बेहद खास क्रिकेटर दोस्त और परिवार क लोग शामिल हुए थे। वहीं यूसुफ की शादी वडोदरा में हुई थी जिसमे भारतीय क्रिकेटर भी शामिल हुए थे। दोनों स्टार इस दौरान टीम से बाहर चल रहे हैं।…Next



Read More:

इन 4 मौकों पर ताश की तरह बिखर गई टीम इंडिया की बल्लेबाजी, शर्मनाक हैं रिकॉर्ड

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके इन धाकड़ खिलाड़ियों पर IPL में बरस सकता है पैसा

जब मैदान पर इस भारतीय क्रिकेटर को लड़की करने लगी किस, कमेंटेटर करने लगा था गिनती

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *