Menu
blogid : 7002 postid : 1309516

बस कंडक्टर है कोहली का ये ‘विराट’ फैन, मैच देखने के लिए बेच दिए मां के गहने

भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसक सुधीर गौतम को आज हर कोई जानता है. सुधीर सचिन तेंदुलकर के बहुत बड़े फैन हैं, अपने सीने पर उनका नाम लिखवाकर शंख बजाते हुए हाथों में तिरंगा लहराते हुए सुधीर अलग से स्टेडियम में दिख जाते हैं. कुछ सालों से पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के प्रशंसक भी हैं. उधर टीम विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट नए दौर में प्रवेश कर चुकी है, तो उनका एक प्रशंसक भी सामने आया है, आइए जानते हैं इस नए फैन के बारे में.



vk-




निकाष हैं विराट के जबरा फैन

33 साल के निकाष ओडिशा के कंधमाल जिले के रहने वाले हैं और पेशे से बस कंडक्टर हैं. निकाष अब तक चार बार भारतीय कप्तान विराट कोहली से मिल चुके हैं और वो खुद को उनका सबसे बड़ा फैन मानते हैं. इसलिए उन्होंने अपना काम छोड़कर विराट का नाम अपने साथ जोड़ लिया है.




nikansh




पैसों की वजह से नहीं देख पाते हर मैच

जहां एक तरफ सचिन के फैन सुधीर पूरी दुनिया में भारतीय टीम के साथ नजर आते हैं, वहीं निकाष के पास पैसों की कमी है जिस वजह से वो हर मैच नहीं देख पाते हैं. उनका कहना है कि अपने पसंदीदा खिलाड़ी विराट कोहली को खेलते देखने के लिए उन्होंने अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियां तक छोड़ दी हैं.


virat




मां के गहने बेचकर देखा मैच

खुद को विराट का फैन बताने वाले निकाष ने भारतीय टीम का मैच देखने और विराट का हौसला बढ़ाने के लिए अपनी मां के गहने तक बेच डाले थे. क्योंकि उनके पास पैसे नहीं थे कि वो मैच देखें इसलिए उनहोंने ऐसा कदम उठाया. ऐसे में आने वाले दिनों में भारतीय क्रिकेट के स्टार प्रशंसक के रूप में निकाष स्टेडियम में तिरंगा लहराते दिखाई देते रहेंगे.


virattt




विराट अक्सर पूछते हैं निकाष का हालचाल

निकाष ने हाल ही में अपना एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि, ‘विराट का व्यवहार मेरे प्रति बहुत अच्छा रहा है और जब भी वह मुझसे मिले, उन्होंने मेरा हाल-चाल पूछा…Next





Read More:

500 रुपए की पानी की बोतल पीते हैं विराट, खुद को ऐसे रखते हैं फिट

विराट को सफल बनाने में इनका है अहम रोल, गिफ्ट में दी थी ये महंगी कार

धोनी से ज्यादा हुई विराट की सैलरी, अन्य खिलाड़ियों की भी सैलरी बढ़ी

500 रुपए की पानी की बोतल पीते हैं विराट, खुद को ऐसे रखते हैं फिट
विराट को सफल बनाने में इनका है अहम रोल, गिफ्ट में दी थी ये महंगी कार
धोनी से ज्यादा हुई विराट की सैलरी, अन्य खिलाड़ियों की भी सैलरी बढ़ी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *