Menu
blogid : 7002 postid : 1390774

भारतीय कप्तान मिताली राज पर बनेगी बॉयोपिक, ये एक्ट्रेस करना चाहती है काम

Shilpi Singh
Shilpi Singh 31 Jul, 2018

भारतीय टीम की कप्तान मिताली राज आज क्रिकेट की दुनिया में एक जाना माना नाम है। मिताली भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ऐसी खिलाड़ी हैं, जिसने रनों का अंबार लगाया है और उनके कुछ ऐसे रिकॉर्ड हैं, जो किसी को भी हैरान कर सकते हैं। भारतीय टेस्‍ट और वनडे टीम की कप्‍तान मिताली राज के जीवन पर फिल्‍म बनाने के लिए राइट्स खरीद लिए गए हैं। अभी इस बॉयोपिक फिल्‍म को लेकर हीरोइन का चयन नहीं किया गया है लेकिन खबर है  कि ‘पिंक’ की एक्ट्रेस तापसी पन्‍नू मिताली राज का किरदार कर सकती हैं।

 

 

 

तापसी पन्‍नू ने जताई फिल्‍म करने की इच्‍छा

तापसी पन्‍नू से हाल ही में इस फिल्म के बारे में सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा, ‘इस फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट अभी तैयार नहीं है। फिलहाल फिल्‍म निर्माता मिताली राज के जीवन से जुड़े तथ्‍य इकट्ठा कर रहे हैं, जिसके बाद स्क्रिप्‍ट तैयार की जाएगी। अगर मुझे ये फिल्‍म ऑफर की जाएगी तो मुझे इसे करने में काफी खुशी होगी’।

 

 

छह हजार रन बनाने वाली एकलौती खिलाड़ी

मिताली राज ने वनडे में छह हजार से ज्‍यादा रन बनाए हैं, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। वनडे में लगातार सात अर्धशतक बनाने का रिकॉर्ड भी मिताली राज के नाम ही है। मिताली राज आईसीसी विश्‍व कप के फाइनल में दो बार भारत का प्रतिनिधित्‍व करने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी है। मिताली राज भी उनके जीवन पर फिल्‍म बनाए जाने पर खुशी जाहिर कर चुकी हैं।

 

 

200 वनडे खेलने के करीब हैं मिताली

मिताली ने अब तक 194 वनडे खेले हैं, अगर वो 6 मैच और खेल लेती हैं तो वो 200 वनडे खेलने वाली खिलाड़ी बन जाएंगी। 194 मैचों में उन्होंने 6373 रन बनाए हैं। वनडे में मिताली का बेस्ट स्कोर 114 नॉटआउट है। वहीं T20 की बात करें तो मिताली ने अब तक 77 मैचों में 2123 रन अपने नाम किए हैं और उनका हाइस्ट स्कोर 97 नॉटआउट है।

 

 

मिताली पर फिल्म वायकॉम 18 बनाएगा

बता दें कि वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने मिताली पर बनने वाली बॉयोपिक  के राइट्स ले लिए हैं। हालांकि, इसकी आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं हुई है। वहीं, एक्ट्रेस तापसी ने पूर्व भारतीय हॉकी कप्तान मनदीप सिंह के जीवन पर बनी बायोपिक ‘सूरमा’ में भूमिका अदा कर चुकी हैं।…Next

 

Read More:

कैप्टन कूल को भी आता है गुस्सा, कुलदीप और मनीष पांडे को पड़ चुकी है डांट

ट्रॉफी जीतने के बाद इसलिए नहीं दिखते धोनी, वजह जानकर आप भी करेंगे सलाम

रोहित शर्मा ने अंग्रेजों से वसूला लगान, 5 भारतीय क्रिकेटर इंग्लैंड की धरती पर कर चुके हैं यह काम

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *