Menu
blogid : 7002 postid : 1384294

इस बार IPL में बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड का भी लगेगा तड़का

आईपीएल के 11वें सत्र की जोरशोर से तैयारियां चल रही हैं। आईपीएल के ऑक्सन का प्रकिया पूरी हो चुकी है और पुरानी टीमें चेन्नई औऱ राजस्थान सालों बाद एक फिर मैदान में दिखाई देंगी। हर बार आईपीएल का आयोजन बेहद खास होता है, इसमें बॉलीवुड के कई सारे सितारे शिरतक करते हैं। ऐसे में इस बार आईपीएल को खास बनाने के लिए आयोजकों ने कुछ खास बदलाव किए हैं। हाल ही में आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने ओपनिंग सेरेमनी को लेकर नया खुलासा किया है।


cover


आईपीएल11 के उद्घाटन समारोह में इस साल बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के सितारे भी चमक बिखेरेंगे। इस टी20 लीग के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा कि इस संबंध में उनकी अमेरिका सहित कई अन्य देशों के कलाकारों से भी बात चल रही है।


08ipl-allstars



आईपीएल का 11वां सत्र इस साल 7 अप्रैल से 27 मई तक चलेगा जबकि इसका उद्घाटन समारोह 6 अप्रैल को मुंबई में होगा, जिसे भव्य और यादगार बनाने की कोशिश की जा रही है। शुक्ला ने कहा,’उद्घाटन समारोह व्यापक और भव्य होगा। इस बार केवल एक स्थान मुंबई में ही होगा, लेकिन इसमें इंटरनेशनल स्तर के कलाकार भाग लेंगे।



ipl2



राजीव शुक्ला ने इसके साथ ही साफ किया कि अभी आईपीएल मैचों के समय में बदलाव का फैसला नहीं किया गया है और इस पर संचालन परिषद एक सप्ताह के अंदर फैसला कर लेगी। प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने चार बजे के मैचों को शाम पांच बजकर 30 मिनट से और रात आठ बजे के मैच को शाम सात बजे से करवाने का प्रस्ताव रखा था।



ipl




इस बार आईपीएल का प्रसारण ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जैसे देशों में भी किया जाएगा। जबकि अंग्रेजी के अलावा चार क्षेत्रीय भाषाओं में भी इसका प्रसारण होगा। यानि 12 चैनलों के अलावा अंग्रेजी, हिन्दी, बांग्ला, तमिल, तेलुगु में भी इसका प्रसारण होगा।



opening-ceremony--ip



अंपायर के साथ दर्शक भी करेंगे फैसला, आईपीएल चेयरमैन ने कहा, ‘आउट होने पर तीसरे अंपायर पर रेफर करने के मामले में दर्शकों की राय अंपायर से पहले पहुंच जाए इसकी कोशिश की जाएगी। आईपीएल आयोजकों की इस बार योजना 36 शहरों में फैन पार्क बनाने की है। इसके अलावा विदेशों में भी फैन पार्क बनाने की योजना है। वैसे इस बार आईपीएल गवर्निंग काउंसिल को अमेरिका, दुबई, सिंगापुर सहित कई स्थानों से प्रस्ताव आये हैं।…Next



Read More:

अफ्रीका में जीत की हैट्रिक के साथ टूटे ये रिकॉर्ड, ये रहे मैच के हीरो

कुंबले ने आज के दिन तोड़ी थी पाक टीम की कमर, बनाया था ऐतिहासिक रिकॉर्ड

U-19 वर्ल्‍डकप फाइनल में अभी तक इन 5 खिलाड़ियों ने ठोके हैं शतक

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *