Menu
blogid : 7002 postid : 1378923

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके इन धाकड़ खिलाड़ियों पर IPL में बरस सकता है पैसा

आईपीएल आने में भले ही अभी कुछ महीनों बचे हों, लेकिन कई खिलाड़ों की नजर अभी से इसपर टिक गई हैं। कुछ दिन पहले ही आईपीएल की फ्रेंचाइजी ने अपने पुराने और दमदार खिलाड़ियों को रिटेन किया है। वहीं, अब दूसरी बारी है उन खिलाड़ियों की जिनकी बोली लगेगी। ऐसे में कुछ ऐसे भी खिलाड़ी है जो भले ही अब अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट का हिस्सा न हों, लेकिन उनपर करोंड़े रुपए की बोली जरुर लग सकती है। तो चलिए एक नजर ड़ालते हैं इन खिलाड़ियं पर।


coer IPL


1. ब्रैंडन मैक्कलम

न्यूजीलैंड का ये पूर्व कप्तान भले ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट छोड़ चुका है लेकिन आज भी उनके जैसा तूफानी बल्लेबाज क्रिकेट की दुनिया में नहीं है। मैक्कलम भी दुनिया की हर लीग में खेलते हैं। मैक्कलम इंडियन प्रीमियर लीग, कैरेबियन प्रीमियर लीग, बांग्लादेश प्रीमियर लीग, पाकिस्तान सुपर लीग और बिग बैश लीग में खेलते हैं और हर जगह उनका प्रदर्शन धमाकेदार रहा है। ऐसे गुजरात लायंस के लिए खेलने वाले मैक्कलम को हर टीम अपने पास रखना चाहेगी।


Mccullum


2. मिचेल जॉनसन

बाएं हाथ का ये तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन आज  भी अपनी रफ्तार का कहर बरपा रहे हैं। जॉनसन फिलहास बिग बैश लगी में पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए खेल रहे हैं। जॉनसन का बैश लीग में प्रर्दर्शन बेहतरीन रहा है। पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस ने जॉनसन को 2 करोड़ रु. में खरीदा था, ऐसे में इस बार भी उनपर करोंड़ो की बोली लग सकती है।


ohnson


3. रिली रूसो


Rilee Rossouw


द.अफ्रीका के बाएं हाथ का ये विस्फोटक बल्लेबाज साल 2017 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुका है। भले ही अफ्रीका की टीम में आपने इनका नाम न सुना हो, लेकिन ये बल्लेबाज दुनिया के सबसे आक्रामक बल्लेबाजों में से एक है। रूसो का स्ट्राइक रेट भी 130 है औऱ उन्होंने अपने नाम भी कई शतक लगाए हैं। ऐसे में उनपर उन पर फ्रेंचाइजी बड़ी रकम खर्च कर सकती हैं।…Next


Read More:

क्रिकेटर्स की पत्नियां भी नहीं है उनसे कम, कोई है बॉक्सर तो कोई डांसर

अपने ही रिश्तेदार को दिल दे बैठे थे सहवाग, प्यार को पाने के लिए किया इतने साल इंतजार

गंभीर की पत्नी हैं करोड़ों की मालकिन, ऐसी है इनकी लाइफस्टाइल

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *