Menu
blogid : 7002 postid : 1390008

‘I Love You साक्षी भाभी’ से ‘Sorry सचिन सर’ तक, इस IPL के 5 दिलचस्प लम्हें

Shilpi Singh

28 Apr, 2018

आईपीएल के पहले 10 दिन में बल्लेबाजों और गेंदबाजों के धमाकेदार प्रदर्शन के बीच फैंस भी स्टेडियम में इसका लुफ्त उठा रहे हैं। आईपीएळ के हर मैच के टिकट फटाफट बिक रहे हैं औऱ हर मैच में स्टेडिय फुल रहता है। दो पुरानी टीमों के आने से इस बार का आईपीएल और भी खास हो गया है। राजस्थान और चेन्नई ने वापसी की है और उनके फैंस इस बात से बेहद खुश हैं। वहीं, मैदान में सचिन भले ही न हो लेकिन लोग आझ भी उन्हें याद करते हैं। स्टेडिय में क्रिकेटर ही नही दर्शक उनकी स्टार पत्नियों का भी पोस्ट लिए हाथों में देखे जा रहे हैं। दर्शकों ने पोस्टरों पर ऐसी कुछ रोचक बातें लिखीं कि उसे पढ़कर हर किसी का दिल खुश हो गया है तो चलिए एक नजर ड़ालते हैं ऐसे ही कुछ पोस्टों पर।

 

 

लव यू साक्षी धोनी का पोस्टर

धोनी के फैंस तो कई लो हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी पत्नी साक्षी को भी लोग बेहद पंसद करते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच के बीच एक फैंस के हाथ में ‘माफ करना माही भाई, आई लव यू साक्षी धोनी.’ लिखा पोस्टर था, लोग इसे खासा पंसद कर रहे हैं।

 

 

विराट को दी चुनौती

भारतीय कप्तान विराट कोहली की टीम भले ही आईपीएल में अबतक कुछ खास न कर पाई हो लोकिन उन्होंने अबतक शानदार पारियां खेले हैं। कोहली का फैन इस दौर में हर कई है और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच में एक नन्हा फैंस विराट कोहली को चुनौती देते हुए नजर आया। जिसमें उसने लिखा था, ‘हाय विराट से मैं आपसे वादा करता हूं 10 साल बाद में आपकी जगल लूंगा’। लोगों को इस नन्हें फैन का जज्बा खूब भा रहा है।

 

 

क्रिकेट के भगवान धोनी

क्रिकेट का भगवान अबतक केवल सिचन को ही माना जाता है। भले ही सचिन ने सालों पहले क्रिकेट को अलविदा कह दिया हो लेकिन उऩके फैंस आज भी उन्हें उसी तरह प्यार करते हैं। लेकिन मुंबई इंडियंस के एक मैच में धोनी के फैंस ने रोचक अंदाज में माही की तारीफ करते हुए सचिन तेंदुलकर से माफी मांगी। फैन के पोस्टर में लिखा था, ‘सचिन सर माफी लेकिन क्रिकेट का भघवान मेरे लिए एम एस धोनी ही है’।

 

 

एबी की है अपनी खास पहचान

दुनिय के सबसे अनोखो बल्लेबाजों में अफना नाम दर्झ करनावे वाले एबी डिविलियर्स की टीम भले ही अबतक कुछ खास न कर पाई हो, लेकिन अबतक उनका बल्ला कुब बोल रहा है। एबी ने अबतक 300 से ज्याद रन बना लिए हैं और अच्छ फॉर्म में भी हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच में एबी डिविलियर्स की फैंस क्यूट पोस्टर लिए हुए दिखीं। जिसमे लिखा था कि एबी कुछ भी कर सकते हैं और जब वो खेलते हैं तो क्रिस गेल भी बच्चे लगते हैं उनके आगे।

 

 

दिल्ली का लड़का है राजस्थान का फैन

 

 

आईपीएल एक ऐसा रंगमंच है जहां हर खिलाड़ी का अपना एक अलग फैन है। हर प्रदेश का अपना एक खास खिलाड़ी हैं, कुछ ही नजारा देखने को मिला दिल्ली और राजस्थान के मैच के दौरान जहां पर कुछ बच्चे पोस्टर लेकर ये कह रहे थे कि वो, आते हैं दिल्ली से लेकिन रहते हैं राजस्थान में इसलिए वो राजस्थान के फैन हैं। वहीं दूसरे पोस्टर में बच्चों ने लिखा, स्मिथ नहीं है तो क् हुआ रहाणे कम नहीं ट्रॉफी फिर जीतेगी राजस्थान।Next

 

 

 

Read More:

IPL के इस खिलाड़ी के पिता करते हैं सिलेंडर डिलीवरी, भाई चलाता है ऑटो

IPL 2018: रन बनाने में आगे भारतीय, लेकिन जलवा बिखेर रहे विदेशी खिलाड़ी

IPL इतिहास में इन 10 बॉलर्स की हुई सबसे ज्यादा धुनाई, लिस्ट में 7 इंडियन

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *