Menu
blogid : 7002 postid : 1337955

7 करोड़ का घर, 1 करोड़ की लग्जरी कार…ऐसी शानदार लाइफस्टाइल जीते हैं क्रिकेटर हरभजन

भारतीय क्रिकेट टीम के ‘टर्मिनेटर’ केे नाम से मशहूर भारतीय टीम के साथ फिलहाल नहीं जुड़े हुए हैं, लेकिन वो आईपीएल में मुंबई टीम का एक अहम हिस्सा हैं. स्पिन के जादूगर हरभजन सिंह मैदान पर ही नहीं मैदान के बाहर भी अपना जलवा बरकरार रखते हैं. भज्जी की लाइफस्टाइल किसी भी मामले में और क्रिकेटरो से कम नहीं है.


cover


7 करोड़ का है घर

भज्जी दिल से पंजाबी हैं और वो अपने परिवार के साथ जालंधर में रहते हैं. इसके अलावा उनका एक घर चंडीगढ़ की पॉश लोकेशन में भी है, जिसे उन्होंने 2007 में खरीदा था. चंडीगढ़ के सेक्टर 9 में स्थित ये घर 2000 स्क्वॉयर फीट में फैला है. हरभजन सिंह ने अपने इस नए घर के लिए करीब 7 करोड़ रुपए खर्च किए थे.


Harbhajan-Singh-home-


‘हमर’ रखने वाले दूसरे भारतीय क्रिकेटर हैं भज्जी

भज्जी को गाड़ियों का बेहद शौक है और ये बात साबित करती है उनकी स्टाइलिश है हमर. भारतीय टीम में भज्जी के अलावा कैप्टन कूल एमसएस धोनी के पास है. इस कार को 2009 में उन्होंने लंदन से मंगवाया था. भारत में इसकी कीमत करीब 70 लाख रुपए थी, लेकिन टैक्स और दूसरे चार्जेस देने के बाद इस कार की कीमत करीब 1 करोड़ तक पहुंच गई थी.


harbhajan_singh_car

लग्जरी कारों का है शौक

हरभजन सिंह के पास दो लग्जरी कारें हैं. इसमें खास है SUV हमर एच-2 इसका रंग काला है. इसके अलावा भज्जी के पास फोर्ड एन्डेवर लग्जरी कार भी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले साल शादी में उन्हें BMW कार भी गिफ्ट में मिली थी.


bhajji car


Read: जानिए भारतीय क्रिकेट टीम के हर एक खिलाड़ी की सैलरी


ऐसे करते हैं कमाई

क्रिकेट में कभी ए-ग्रेड में शामिल रहे भज्जी को कभी 1 करोड़ रुपये मिलते थे, हालांकि, अब वो इस ग्रेड में नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भज्जी सालाना करीब 4 करोड़ रु. की कमाई फ्रेंचाइजी और क्लब की ओर से क्रिकेट खेलकर करते हैं.


bhajji00


पंजाब पुलिस में डीएसपी हैं भज्जी

भज्जी को पंजाब पुलिस ने डीएसपी रैंक दे रखा है. इसके अलावा उन्हें भज्जी स्पोर्ट्स ब्रांड, प्रोडक्शन हाउस, टीवी शोज से भी कमाई होती है. हरभजन कई ब्रांड्स को भी एंडोर्स करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इससे उन्हें करीब 10 करोड़ रुपए की कमाई होती है…Next


Read more:

धोनी पहले इस घर में रहते थे, जानें उनके फेमस होने से पहले की लाइफस्टाइल

धोनी से ज्यादा हुई विराट की सैलरी, अन्य खिलाड़ियों की भी सैलरी बढ़ी

इतने करोड़ के मालिक हैं क्रिस गेल, ऐसी है इनकी लाइफस्टाइल

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *