Menu
blogid : 7002 postid : 1392580

टीम इंडिया के ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा बने पिता घर आई नन्ही परी, ऐसी है दोनों की लव स्टोरी

Shilpi Singh

31 Dec, 2018

टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। रोहित रविवार देर रात पिता बन गए हैं, उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने एक बेटी को जन्म दिया। साल के आखिरी के आखिरी दिन रोहित और उनके परिवार के लिए यह बड़ी खुशखबरी है। टीम इंडिया के इस दिग्गज खिलाड़ी के पापा बनने की न्यूज एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए वायरल हुई। दरअसल, इस खबर को लेकर कभी चर्चा नहीं हुए, ऐसे में कई लोग इसे फेक न्यूज मान रहे थे, लेकिन बाद में सितारों की बधाई के बाद ये साफ हो गया कि रोहित के घर नन्ही परी का आगमन हो चुका है।

 

 

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर से बताई थी पिता बनने की बात

रोहित ने क्लार्क से कहा,’ मैं जल्द ही पिता बनने वाला हूं. मैं अपनी जिंदगी के इस बेहतरीन लम्हें का इंतजार कर रहा हूं जिसके बाद सबकुछ बदल जाने वाला होगा। मैं अपने पिता बनने का इंतजार कर रहा हूं’।  रोहित शर्मा ने बताया कि भारतीय टीम में उनके साथी उन्हें इस बात को लेकर चिढ़ाते हैं। बता दें अब रोहित के बाद लोगों को विराट के पिता बनने का भी इंतजार रहेगा।

 

 

सोहेल खान की पत्नी ने दी बधाई

रीतिका की कजिन और बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर सोहेल खान की पत्नी सीमा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह खुशखबरी दी है। सीमा खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा था कि वे मौसी बन गई हैं। सीमा और रीतिका कई मौके पर साथ देखी गई हैं और उन्होंने ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों ने लोगों तक ये मैसेज पहुंचाया है।

 

View this post on Instagram

@ritssajdeh and @rohitsharma45 blessed with a babygirl ❤️ . Congratulations ❤️❤️❤️

A post shared by ritika_dani (@ritika_dani) on

 

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं रोहित

गौरतलब है कि इस समय रोहित टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं, उन्हें टी-20 और टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया था। रोहित ने टी-20 सीरीज के दो मैच खेले, इस दौरान उन्होंने 30 रन बनाए। हालांकि इसके बाद आखिरी टेस्ट मैच में भी उम्मीद से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। रोहित ने टेस्ट सीरीज की 4 पारियों में 106 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने एक अर्धशतक भी लगाया, बता दें कि भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली गई। इसमें पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता, जो कि ब्रिसेबन में खेला गया। इसके बाद दूसरा मैच मेलबर्न में खेला गया। लेकिन बारिश होने की वजह से रद्द कर दिया, सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला सिडनी में खेला गया इसे भारत ने 6 विकेट से जीत लिया।

 

 

ऐसी थी दोनों की लव स्टोरी

रोहित शर्मा ने साल 2015 में रितिका से शादी की थी, रितिका और रोहित दोनों एक दूसरे को शादी से लगभग 6 साल पहले से जानते थे। रितिका स्पोर्ट्स और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में मैनेजर रह चुकी हैं तभी से दोनों अच्छे दोस्त थे। बताया जाता है कि इसके बाद रोहित ने रितिका को प्रपोज करने का फैसला किया जिसके लिए उन्होंने बिलकुल अलग तरीका अपनाया। रोहित रितिका को बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब मैदान में लेकर गए जहां उन्होंने 11 साल की उम्र में पहली बार क्रिकेट खेला था। 13 दिसंबर 2015 को रोहित- रितिका ने शादी कर ली और ये कपल 30 दिसंबर को माता-पिता बने और खास बात ये है कि रितिका का जन्मदिन भी इसी महीने यानी की 21 दिसंबर को होता है।…Next

Read More:

इस साल कोहली की कप्तानी में तीन देशों में जीत, 15 साल बाद एडिलेड में मिली जीत खास

ऑस्ट्रेलिया के पर्थ स्टेडियम में भारत के लिए खराब रहा है रिकॉर्ड, नसीब हुई सिर्फ एक बार जीत

पहला टेस्ट जीतने के बाद 14 में से सिर्फ एक सीरीज हारी है टीम इंडिया, बना सकती है ये रिकॉर्ड

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *