Menu
blogid : 7002 postid : 1377202

कोहली के बाद अब पांड्या के सिर सजा सेहरा, ऐसे शुरू हुई थी इनकी लव स्टोरी

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल पंड्या 27 दिसंबर को मुंबई के फाइव स्टार होटल में अपनी गर्लफ्रेंड पंखुड़ी शर्मा से शादी की है। क्रुणाल पंड्या मुंबई इंडियन के लिए खेलते हैं और एक स्पिन बॉलिंग ऑलराउंडर हैं। कृणाल काफी समय से अपनी गर्लफ्रेंड पंखुड़ी के साथ रिलेशनशिप में है और अब दोनों ने शादी कर ली है।

cover


दो साल से कर रहे हैं डेट

कुणाल और पंखुड़ी करीब दो साल से डेट कर रहे हैं, कुणाल से पंखुड़ी की मुलाकात एक दोस्त के जरिए हुई थी। पंखुड़ी पिछले पांच साल से मुंबई में ही रह रही हैं। वो फिल्म मार्केटिंग में काम करती थीं, लेकिन पिछले साल ही उन्होंने ये प्रोफेशन छोड़ दिया

krunal


आईपीएल के दौरान किया था प्रपोज

शुरुआत में दोनों में अच्छी फ्रेंडशिप थी, धीरे-धीरे दोनों की यह दोस्ती प्यार में बदल गई। क्रृणाल ने बताया कि, ‘शादी के लिए उन्होंने पंखुड़ी को आईपीएल जीतने के बाद प्रपोज किया था। उन्होंने कहा कि फाइनल में मैन ऑफ द मैच चुने जाने के बाद मैंने शादी के लिए उनसे बात की’। आपको बता दें कि आईपीएल के दौरान क्रुणाल और पंखुड़ी की तस्वीर वायरल हुई थी, इसके बाद वे कई बार पंड्या ब्रदर्स के साथ दिखाई देने लगीं।


krunal-pandya-and-pankhuri

सचिन  और अमिताभ ने की थी शिरकत

हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या की शादी भी मुंबई के जुहू स्थित जेडब्ल्यू मैरियट होटल में हुई। क्रुणाल की शादी में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के साथ ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी शिरकत की। इसके साथ ही मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी अपेन बेेट के साथ पार्टी में नजर आई थी। क्रुणाल के शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया में आई है।


sachin


बुलेट से आई क्रुणाल की बारात

क्रुणाल पंखुड़ी से ब्याह रचाने के लिए अपने भाई हार्दिक के साथ बुलेट से पहुंचे। हार्दिक बुलेट चला रहे थे और क्रुणाल बुलेट से जुड़ी बग्गी में बैठे थे। बारात में दूल्हा बहुत कम ही इस तरह से दिखता है। इस वेडिंग सेलिब्रेशन की खास बात की खास मेहंदी फंक्शन में हार्दिक पंड्या का हाई वोल्टेज डांस सुर्खियों में है। मेरेज सेरेमनी के दौरान हार्दिक ही नहीं, क्रुणाल भी पंजाबी गानों पर डांस करते दिखे। उनके क्रिकेटर दोस्त मनीष पांडे भी स्टेज पर दिखे।



hardik


दोनों भाई हैं ऑलराउंडर

हार्दिक और क्रुणाल दोनों के खेलने में भी समानता है। दोनों ही ऑलराउंडर हैं, क्रुणाल ने मुंबई इंडियंस की ओर से खलते हुए 25 मैचों में 36.92 की औसत से 480 रन बनाए हैं। जबकि इतने ही मैचों में 16 विकेट भी चटकाए हैं। हार्दिक ने 37 मैचों में 21.36 की औसत से 406 रन, जबकि 10 विकेट भी निकाले हैं।…Next

Read More:

शादी से पहले धोनी की पत्नी की ऐसी थी लाइफस्टाइल, पब और पार्टी का था जबर्दस्त शौक

अपने ही रिश्तेदार को दिल दे बैठे थे सहवाग, प्यार को पाने के लिए किया इतने साल इंतजार

गंभीर की पत्नी हैं करोड़ों की मालकिन, ऐसी है इनकी लाइफस्टाइल

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *